अभी अभी: हरियाणा में बड़ा हादसा, आपस में भिड़ीं 15 गाड़ियां, 20 लोग…

इस खबर को शेयर करें

हिसार. दिल्ली-सिरसा रोड पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा (Big Accident) हुआ. यहां अचानक आई धुंध के कारण 15 गाड़ियां आपस में भिड़ गई. हादसा बुधवार सुबह 8 बजे के करीब का है. यहां बीएसएफ कैंप गेट नंबर दो के सामने अचानक आई धुंध के कारण रोड के दोनों साइड एक के बाद के करीब 15 गाड़ियां आपस में टकरा गई. जिसमें करीब पांच लोगों को गंभीर और 15 को हल्की चोटे आई हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इस बीच कुछ घायलों (Injured) को राहगीरों ने मदद करते हुए एंबुलेंस बुलवाकर शहर के सिविल अस्पताल भिजवाया. मौके पर पहुंची एक एंबुलेंस (Ambulance) में भी एक गाड़ी टकराते टकराते बची.

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से अन्य घायलों को एंबुलेंस बुलवाकर शहर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया. सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिसार से अग्रोहा की तरफ जाते हुए बगला रोड पर दुर्जनपुर मोड़ के पास स्थित बीएसएफ कैंप के गेट नंबर 2 के सामने कई गाड़ियां आपस में भिड़ गई है. जिनमें महाराष्ट्र, यूपी की गाड़ियां भी शामिल है. हिसार शहर की तरफ से आ रहे ट्रक में सबसे पहले अचानक एक कार ने पीछे से टक्कर मारी.

सड़क पर लगा जाम
इसके बाद अचानक उसके पीछे पीछे कई गाड़ियां भिड़ गई. रोड के दूसरी साइड भी सिरसा की तरफ जा रहे एक ट्रक से एक बलेनो गाड़ी की टक्कर हो गई. इसके बाद लगातार उसके पीछे सात आठ गाड़ियां और भिड़ गई. पुलिस मौके पर क्रेन बुलाकर वहां से वाहनों का मलबा हटवा रही है. हादसे के कारण पूरे रास्ते पर जाम लग गया. जिस कारण वाहनों की लंबी लाइन लग गई. इसी रोड पर पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं.

हादसे के कारण से पुलिस भी हैरान
हालांकि वे हादसे जनवरी महीने में अधिक ठंड के कारण आई धुंध के कारण हुए थे. लेकिन इस बार देखने में आया कि मार्च महीने की शुरुआत में अचानक आई धुंध के कारण यह हादसा हुआ. इस बात से पुलिस भी हैरान थी की मौसम साफ था फिर भी अचानक धुंध आ गई.