अभी-अभी: यूपी में BJP नेता की तड़ातड गोलियां मारकर हत्या, मचा हड़कंप

Just now: BJP leader shot dead in UP, creates panic
Just now: BJP leader shot dead in UP, creates panic
इस खबर को शेयर करें

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. आज सुबह 10 बजे के करीब बाइक सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई. प्रमोद यादव पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पत्नी श्रीकला के खिलाफ 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ा था. भाजपा नेता की हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं हत्या की वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन कर रही है.

दिन दहाड़े भाजपा नेता की हत्या

गौरतलब है कि आज सुबह करीब 10 बजे जिले के सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव में बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए.

पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

गंभीर रूप से घायल प्रमोद यादव को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना की खबर वायरल होते ही थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण के बाद बदमाशों की तलाश में जुट गयी है. घटना की खबर मिलने पर जिला स्तरीय अधिकारी भी मौके वारदात पर पहुंच कर छानबीन कर रहे है.

पूर्व सांसद धनंजय सिंह बीते दिन कल 7 साल की सजा सुनाई गई

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) को अपहरण और रंगदारी केस में दोषी करार दिया है. बीते दिन कल यानी 6 मार्च को 7 साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है. जदयू नेता धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) के खिलाफ धारा 364, 386, 504, 506 और 120-B के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. अब वह इन्हीं धाराओं में दोषी करार दिए गए हैं.