‘छुट्टी नहीं मिल रही…’, एक साल से दूसरी शादी कर प्रोफेसर मना रहा था रंगरलियां, पत्नी और साली ने ढूंढकर…

'I am not getting leave...', the professor was celebrating after getting married for the last one year, wife and sister-in-law searched...
'I am not getting leave...', the professor was celebrating after getting married for the last one year, wife and sister-in-law searched...
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया. वो एक साल से बुलंदशहर में रह रही पहली पत्नी को झूठ बोलता आ रहा था कि उसे नौकरी से छुट्टी नहीं मिल रही, इसलिए वो घर नहीं आ सकता. और नोएडा में दूसरी पत्नी संग रहकर रंगरलियां मना रहा था. एक साल तक तो सब कुछ सही चलता रहा. लेकिन पहली पत्नी को उस पर शक हो गया. वो अचानक उसके नोएडा वाले घर आ पहुंची. वहां जब पहली पत्नी ने दूसरी महिला संग अपने पति को देखा तो हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

पहली पत्नी ने अपनी बहन के साथ मिलकर खूब हंगामा किया और पति की धुनाई कर डाली. फिलहाल, पुलिस ने प्रोफेसर पति को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के खुर्जा का रहने वाला एक व्यक्ति दनकौर इलाके की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर के रूप में तैनात है.

साल 2020 में उसकी शादी खुर्जा की ही रहने वाली एक महिला से हुई थी. दंपति का एक बच्चा भी हुआ. सब कुछ सही चल रहा था लेकिन इसी बीच पिछले एक साल से प्रोफेसर ने घर यानि बुलंदशहर आना छोड़ दिया. वो हर बार छुट्टी न मिलने का बहाना बनाने लगा. पहले तो पत्नी को लगा कि सच में ही उसके पति को छुट्टी नहीं मिल रही है. लेकिन बाद में उसे न जाने क्यों पर अपने पति पर शक हुआ.

इसके बाद प्रोफेसर की पत्नी ने अपने घर के लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की. लेकिन वो बार-बार अपना कमरा बदल लेता था. बीते बुधवार को उसकी पत्नी और साली समेत परिवार के अन्य लोग तलाशते हुए उसके नए एड्रेस पर जा पहुंचे. वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए. पता चला कि प्रोफेसर ने दूसरी शादी कर ली है.

पुलिस ने प्रोफेसर को लिया हिरासत में

यह सुनते ही पहली पत्नी और उसकी बहन ने वहां हाईवोल्टेज ड्रामा किया. दोनों ने मिलकर प्रोफेसर को पीटना शुरू कर दिया. जब प्रोफेसर ने कहा कि वो पहली पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता. बात पुलिस तक पहुंची तो पहली पत्नी ने प्रोफेसर के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने फिलहाल प्रोफेसर को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.