अभी अभीः मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल ने खुद को अपने ही रिवाल्वर से गोली मारी, मचा हडकंप

Just now: Head constable shoots himself with his own revolver in Muzaffarnagar, creates a stir
Just now: Head constable shoots himself with his own revolver in Muzaffarnagar, creates a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। Head constable shot मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाने की कस्बा चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार बुधवार देर रात साथी सिपाही रिंकू के साथ बसी रोड पर बुलेट बाइक से गश्त कर रहे थे। बुलेट रिंकू चला रहे थे, जबकि प्रदीप पीछे बैठे फोन पर पत्नी से बात कर रहे थे। अचानक उन्होंने सर्विस रिवाल्वर से खुद को पसलियों के पास गोली मार ली। घायल सिपाही को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

लहूलुहान प्रदीप बुलेट से गिर गए

आवाज सुनकर रिंकू रुके तो लहूलुहान प्रदीप बुलेट बाइक से गिर गए। सिपाही ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। आनन-फानन में घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर एसएसपी अभिषेक यादव और अन्य अफसर भी पहुंच गए थे। चिकित्सकों का कहना है कि घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। अफसरों ने बताया कि वह बुलंदशहर के रहने वाले हैं।

आर्मी से रिटायर्ड होने के बाद 2006 में पुलिस में भर्ती हुए थे। उनकी पत्नी सीआइएसएफ में दारोगा हैं, जिनकी तैनाती मुंबई में है। घटना के वक्त वह पत्नी से ही बात कर रहे थे। करीब दो घंटे से बातचीत चल रही थी। उनमें किसी बात पर विवाद हुआ और फिर प्रदीप ने गोली मार ली। स्वजन को भी सूचना दे दी गई है।