अभी अभी: भीषण हादसे से दहला यूपी, सडक खून से हूई लाल, लगा लाशों का ढेर

Just now: UP rocked by a horrific accident, the road turned red with blood, a pile of dead bodies
Just now: UP rocked by a horrific accident, the road turned red with blood, a pile of dead bodies
इस खबर को शेयर करें

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में गुरुवार रात एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो के ट्रक से टकराने से 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. बांदा की जिलाधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल के मुताबिक 8 लोगों से भरी एक तेज रफ्तार बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य 3 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई और बाकी 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.

दुर्घटना बांदा जिले के बबेरू कोतवाली में कमासिन रोड पर परइयादाई के पास गुरुवार रात करीब 9ः30 बजे हुई, जब बीच रोड पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो घुस गई. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौठा गांव निवासी कल्लू (13) पुत्र गुज्जी रात करीब 8:45 बजे करंट की चपेट में आ गया. कल्लू को लेकर उसकी मां सैरबानो (38) बोलेरो से आनन-फानन बबेरू सीएचसी के लिए निकलीं. उनके साथ मोहल्ला निवासी कैफ (16) पुत्र चिक्की, बोलेरो चालक हासिम (35), जाहिद (35), जाहिल (30) पुत्र अजमत, साकिर पुत्र नासिर, मुसाहिद समेत कुल 8 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि रास्ते में बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कमासिन रोड पर परइयादाई के पास बोलेरो बीच रोड पर खड़े ट्रक में जा घुसी.

ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारने के कारण बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इससे आगे की सीट पर बैठे चालक समेत सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. राहगीरों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. सीओ राकेश कुमार सिंह व कोतवाल संदीप सिंह मौके पर पहुंचे. बोलेरो में फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. इस भीषण सड़क हादसे में कल्लू, उसकी मां सैरबानो, कैफ, मुसाहिद, साकिर, बोलेरो चालक हासिम की मौत हो गई. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से पास के सीएचसी भेजा, जहां से जाहिद व जाहिल की हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.