पड़ोसी के घर से चुरा लाए बस ये एक चीज, फिर देखिए कैसे खींचा चला आएगा पैसा

इस खबर को शेयर करें

मेहनत करके आप थक चुके हैं और लक्ष्मी आपके हाथ में नहीं आ रही है और भाग्य ने साथ देना एकदम से बंद कर दिया है। तथा परिवार के लोग आपकी बुराई करते हैं और पारिवारिक लोग आपसे हमेशा नाराज रहते हैं। नौकरी-व्यवसाय सब खत्म हो चुका है। तो आप उसके लिए कुछ उपाय कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ अधिक करने की जरुरत भी नहीं है। बस आप अपने पड़ौसी के घर से एक चीज चुरा कर ले आए तो आपका घर धन-धान्य से भर सकता है। तो आइए जानते हैं कि, आपको अपने पड़ौसी के घर से क्या चीज चुराकर लानी है, जिससे आप धनवान बन सकते हैं।

कभी-कभी हमारे साथ में ऐसा होता है कि, हम लोग दिनभर मेहनत करते हैं, दिन भर मेहनत करने के बाद भी हमारे भाग्य में जितने हिस्से का धन लिखा होता है, उतने हिस्से का धन हमें प्राप्त नहीं होता है और हम लोग धन के लिए काफी मजबूर हो जाते हैं। तथा हमारे घर-परिवार में धन की तंगी आने लगती है।

वहीं ज्योतिष में ऐसे सरल-सरल उपाय बताए गए हैं, जिनके द्वारा आप अपनी गरीबी को मिटा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने पड़ौसी के घर से दो चीजें चुरा कर लाना है। अपनी गरीबी मिटाने के लिए अगर आप कुछ चीज चुरा रहे हैं तो इसमें कोई दोष नहीं है।

शक्कर
शक्कर को शुक्र का प्रतीक माना जाता है। शक्कर पर देवी सरस्वती, लक्ष्मी और दैत्यगुरु शुक्राचार्य की कृपा बरसती है। इसे आपको अपने पड़ौसी के यहां से थोड़ी सी मात्रा में चुरा कर लाना है। तथा इसे खाना नहीं है। बल्कि इसे घर के आंगन में छिपाकर मिट्टी में दबा देना है। जैसे-जैसे इसे चींटियां मिट्टी से खुदाई करके खाएंगी, वैसे-वैसे ही आपके घर में धन आने लगेगा।

झाड़ू
झाड़ू मां लक्ष्मी का प्रतीक और उनका कल्याणकारी स्वरुप मानी जाती है। इसके घर में होने से नकारात्मक शक्ति नहीं आती हैं। तो अगर आप ज्यादा धनवान बनना चाहते हैं तो आप अपने पड़ौसी के घर से झाड़ू चुपके से चुराकर ले आना और इसे घर के कौने में पूर्व स्थान में छिपाकर रख देना इस उपाय से पड़ौसी के भाग्य का धन आपके घर आने लगेगा और आप जल्दी ही धनवान बन जाएंगे।