कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 ने दुनिया भर में गाड़े झंडे, एक्टर की इन फिल्मों को दी मात

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 ने देश भर के सिनेमाघरों में कमाई के झंडे गाढ़े हैं। ये फिल्म कम ही वक्त में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर शानदार रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म ने फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन के करियर में जबरदस्त उछाल लाते हुए उनकी हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। दिलचस्प बात ये है कि सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इस फिल्म को दुनियाभर के बाजारों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालिया रिलीज के बाद 11वें दिन में ही ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Liam Payne Girlfriend Aliana Mawla Rocks Sexy Red Bikini On The Beach

जल्दी 200 करोड़ी होगी भूल भुलैया 2
कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू स्टारर ये फिल्म दुनिया भर में शानदार कमाई करते हुए अपने खाते में अब तक पूरे 174.41 करोड़ रुपये जोड़ चुकी है। अगर कमाई की ये रफ्तार बरकार रही तो जल्दी ही फिल्म वर्ल्डवाइड स्तर पर 200 करोड़ रुपये की कुल कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। Also Read – ‘राधे’ के बाद ये बॉलीवुड फिल्म होगी कोरियन फिल्म का रीमेक, कार्तिक आर्यन निभाएंगे लीड रोल

भुल भूलैया 2 ने चटाई सोनू के टीटू की स्वीटी को धूल
इसी के साथ कार्तिक आर्यन की ये फिल्म उनकी पिछली हाईएस्ट वर्ल्डवाइड ग्रोसर फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को पीछे छोड़ चुकी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 152.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

तीसरे नंबर पर है लुका-छुपी
कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म लुका छुपी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पूरे 128.86 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा अपने नाम किया था।

पति, पत्नी और वो भी हुई थी 100 करोड़ी
इसके बाद कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अदाकारा अनन्या पांडे की फिल्म पति, पत्नी और वो ने भी वर्ल्डवाइड पर अच्छी कमाई करते हुए 117.7 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई थी।

सबसे बुरा है लव आजकल का हाल
कार्तिक आर्यन और अदाकारा सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आज कल इस लिस्ट में सबसे आखिरी पायदान पर है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर कुल 52.63 करोड़ रुपये जुटाए थे।