बुलंदियों पर Kartik Aryan के सितारे साइन की Anurag Basu की Aashiqui 3, ये होगी हीरोइन?

imagKartik Aaryan's stars sign on Anurag Basu's Aashiqui 3, will this be the heroine?e
Kartik Aaryan's stars sign on Anurag Basu's Aashiqui 3, will this be the heroine?
इस खबर को शेयर करें

Aashiqui 3 Announcement: कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। कार्तिक वर्तमान में अच्छे बिजनेस को देखते हुए हिंदी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस चार्ट पर राज कर रहे हैं। उन्हें कई निर्देशकों और निर्माताओं द्वारा अपकमिंग फिल्मों की पेशकश की जा रही है। कार्तिक ने हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ फिल्में साइन की हैं। अब अनुराग बसु भी कार्तिक आर्यन को निर्देशित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कार्तिक आर्यन की अनुराग बसु के साथ पूरी तरह से नए क्षेत्र में कदम रखने की खबर है।

चर्चा थी कि यह एक रोमांटिक फिल्म है जो एक ऐसी प्रेम कहानी दिखाती है जिसे हमने अपने सिनेमा में नहीं देखा है। अनुराग बसु की इस फिल्म में कार्तिक को आप पूरी तरह से नए लुक में देखेंगे।

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक फिल्म की जानकारी सामने आ चुकी है। ‘यह बड़ा, सबसे बड़ा होने वाला है। यह वाकई बहुत बड़ा है! कार्तिक आर्यन ने अब आशिकी-3 साइन की है। फिल्म अनुराग बसु द्वारा निर्देशित रहेगी। भूषण कुमार और मुकेश भट्ट द्वारा फिल्म को निर्मित किया जाएगा। लीडिंग लेडी की घोषणा जल्द की जाएगी।’
आपको बताते चलें, कार्तिक जल्द ही शहजादा में दिखाई देंगे। जो कि एक विशाल मसाला एंटरटेनर है। इससे पहले कार्तिक को भूल भुलैया 2 में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म रही थी।