बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी कैटरीना कैफ-अर्जुन कपूर, इस दिन रिलीज होगी ‘डॉग’ और ‘फोन भूत’

Katrina Kaif-Arjun Kapoor will clash at the box office, 'Dog' and 'Phone Bhoot' to release on this day
Katrina Kaif-Arjun Kapoor will clash at the box office, 'Dog' and 'Phone Bhoot' to release on this day
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। आखिरकार फैन्स का इंतजार खत्म हो ही गया! अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ (Kutte) की मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. विशाल भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर फैन्स संग यह न्यूज शेयर की. फिल्म इसी साल 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा तबू (Tabu), राधिका मदान (Radhika Madan), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और शारदुल भारद्वाज भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ‘कुत्ते’, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज का डेब्यू प्रोजेक्ट है. इस फिल्म की भिड़ंत कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘फोन भूल’ (Phone Bhoot) से होने वाली है.

अर्जुन-कटरीना की होगी टक्कर
‘फोन भूत’ की बात करें तो इसमें कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी लीज रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. देखा जाए तो अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ की इस बार थिएटर्स में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर यह बाजी कौन जीतता है.

कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ पहले 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. इसकी घोषणा मेकर्स ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की थी. कहा जा रहा है कि यह एंटरटेनमेंट का दर्शकों को फुल डोज देगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह पेशकश एक हॉरर कॉमेडी ट्विस्ट से भरी है. फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट के साथ मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया था. पोस्टर में जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे.

अब जब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट चेंज की है तो इसके साथ एक नए पोस्टर को भी रिलीज किया है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें ईशान खट्टर अपने अतरंगी अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी काफी गूफी लुक में दिख रहे हैं. फिल्म ‘फोन भूत’ गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट की है. फिल्म को रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है. एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा यह निर्मित है.