‘नेता बार-बार आंख मारते हैं,’ जब पूर्व CM की खूबसूरत पत्नी ने दिग्गज नेता के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, मच गया था बवाल

'Leaders wink again and again,' when former CM's beautiful wife said such a big thing about the veteran leader, there was an uproar
'Leaders wink again and again,' when former CM's beautiful wife said such a big thing about the veteran leader, there was an uproar
इस खबर को शेयर करें

सोशल मीडिया पर आए दिन नेता अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको किसी नेता नहीं बल्कि उनकी पत्नी का बयान याद दिलाने वाले हैं। वैसे पिछले साल महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने नेताओं के आंख मारने पर ऐसा बयान दिया था जिससे महाराष्ट्र की राजनीती में सनसनी मच गई थी। आइए जानते देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने ऐसा क्या कह दिया था…

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं।

आज हम आपको उनके एक ऐसे बयान के बारे में बताने वाले हैं जिससे एक वक्त पर महाराष्ट्र की राजनीती में भूचाल आ गया था।

बात उन दिनों की है जब अमृता फडणवीस एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। उस वक्त पत्रकारों ने उनसे नेताओं के आंख मारने पर सवाल पूछ लिया था।

दरअसल, ये सवाल अमृता फडणवीस से इसलिए पूछा गया था क्योंकि विधानसभा बजट सत्र के दौरान अजित पवार ने किसी को देखकर आंख मारी थी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए अमृता फडणवीस ने कहा था कि नेताओं को मैं देखती हूं कि वो कई बार आंख मारते हैं। मुझे पता ही नहीं चल पाता कि कौन-कौन नेता कहां-कहां आंख मारते हैं।

इसी दौरान पत्रकारों ने अमृता फडणवीस से देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार की गहरी दोस्ती को लेकर सवाल पूछा, तो इसपर अमृता ने कहा कि ये उन दोनों को ही मालूम है, नेताओं की आपस में दोस्ती होती है।

बता दें कि अमृता फडणवीस बैंकर होने के साथ ही समाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वो लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहती हैं। अमृता ने साल 2005 में देवेंद्र फडणवीस से शादी की थी।