मनोज तिवारी और धीरेंद्र शास्त्री पर कानूनी कार्रवाई! बिहार पुलिस कर रही जांच; जानिए पूरा माजरा

Legal action against Manoj Tiwari and Dhirendra Shastri! Bihar Police is investigating; Know the whole matter
Legal action against Manoj Tiwari and Dhirendra Shastri! Bihar Police is investigating; Know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

पटना। बिहार में बाबा बागेश्वर (Baba Bageshwar) के दरबार की देशभर में चर्चा हो रही है। राजनीतिक घमासान के बीच राज्य समेत देशभर से हजारों की तादाद में लोग पटना के नौबतपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं। हालांकि, इस बीच बिहार पुलिस भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और आचार्य धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है। दरअसल, बीते शनिवार को बाबा बागेश्वर के पटना आने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी खुद कार ड्राइव कर उन्हें एयरपोर्ट से होटल पनाश लेकर पहुंचे थे। मनोज तिवारी ड्राइविंग सीट पर, तो धीरेंद्र शास्त्री उनके बगल में बैठे नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

ट्रैफिक एसपी ने दिए जांच के आदेश
हालांकि, इस दौरान दोनों सीट बेल्ट बांधे नजर नहीं आए। दिग्गजों के द्वारा ट्रैफिक नियमों की खुलेआम अनदेखी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। अब बिहार की ट्रैफिक पुलिस ने भी इसपर संज्ञान ले लिया है। पटना के ट्रैफिक एसपी पूरन झा ने बताया कि इस संबंध में डीएसपी को जांच का आदेश दे दिया गया है।

क्या बिहार में कटेगा धीरेंद्र शास्त्री का चालान
अब बिहार पुलिस जांच कर रही है कि मनोज तिवारी और बाबा बागेश्वर ने पटना एयरपोर्ट से होटल तक आने के दौरान कार में सीट बेल्ट लगाई थी या नहीं। उल्लेखनीय है कि यातायात नियमों के अनुसार सीट बेल्ट नहीं बांधने पर कार का चालान काटे जाने व एक हजार रुपये जुर्माना का नियम है। हालांकि, बिहार पुलिस इसपर क्या एक्शन लेती है, इसपर सबकी नजर टिकी है।