लड़का-लड़की का प्यार…वैलेंटाइन डे पर लड़के का सिर तन से जुदा, देखकर कांप उठे लोग

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर. 14 फरवरी को जहां पूरी दुनिया प्रेम दिवस (Valentine Day) के रूप में मना रही थी, वहीं मुजफ्फरपुर में वैलेंटाइन डे मनाने गए एक प्रेमी की रेलवे ट्रैक के किनारे सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है. घटना कांटी थाना इलाके के दामोदरपुर गुमटी नंबर 105 की है.

मृतक की पहचान करजा थाना इलाके के रूपबरा गांव निवासी प्रमोद पटेल के 18 वर्षीय पुत्र माही कुमार के रूप में हुई है. वह कुछ दिन पहले ही दिल्ली से अपने गांव वापस आया था. वहीं, मंगलवार को उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर मिला, घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गयी. इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है.

2 साल से था प्रेम प्रसंग
मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं. इसके अलावा उसका सिर धड़ से अलग भी कर दिया गया. मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने बताया कि गांव कि ही एक लड़की से उनके बेटा का दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, लड़की के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि उससे वह मिले या बातचीत करे, क्योंकि दोनों का जाति अलग-अलग है.

मामले में हुई थी पंचायत
पीड़ित पिता ने बताया कि लड़की के परिवार वाले लगातार बेटे कि हत्या की धमकी भी दे रहे थे. कुछ दिन पहले भी लड़के और लड़की की परिवार के बीच में किसी बात को लेकर पंचायत हुई थी. पंचायत के बाद फैसला लिया गया था कि माही गांव में नहीं रहेगा. इस मामले में मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने लड़की समेत 9 लोगों के खिलाफ करजा थाने में प्राथमिक दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.