मंडप से प्रेमिका को उठा ले गया प्रेमी, देखकर हैरान रह गए मेहमान वीडियो देखें

इस खबर को शेयर करें

Premi Premika Ka Video: ऐसा फिल्मों में ही देखने को मिलता है कि हीरो मंडप से भी अपनी प्रेमिका को ले भागता है. मगर रियल लाइफ में ऐसा नजारा कभी नहीं दिखता है. लेकिन सोचिए कि अगर रियल लाइफ में भी ऐसा नजारा दिख जाए तो कैसा लगेगा. निश्चित तौर पर हर कोई शॉक्ड हो जाएगा. अभी इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो एक प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा हुआ है. इसमें प्रेमी बदमाशों की टोली के साथ अचानक शादी स्थल पर पहुंच जाता है. फिर सबके सामने दुल्हन को ले भागता है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

प्रेमिका को ले भागा प्रेमी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख मालूम चलता है प्रेमिका की शादी की खबर प्रेमी को लग जाती है. प्रेमिका भी इस शादी से खुश नहीं थी. इस खबर से बौखलाए प्रेमी ने दबंगई दिखाते हुए बदमाशों की टोली इकट्ठा की और वहां पहुंच गया जहां शादी हो रही थी. फिर क्या था शादी स्थल में ही उसने बाइक घुसा दी और सीधा मंडप के पास पहुंच गया. उसके साथ आए बदमाशों ने सुरक्षा घेरा बना दिया. प्रेमी को देखते ही प्रेमिका जल्दी से बाइक पर बैठ गई. फिर क्या था प्रेमी सबके सामने अपनी प्रेमिका को ले भागा. इस नजारे को जिसने भी देखा दंग रह गया.

प्रेमी जैसे ही प्रेमिका को लेकर भागा शादी में आए मेहमान भी चौंक गए. सब टकटकी लगाकर उसे देखते रह गए. हालांकि साफ कर दें कि यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है. हम इसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं करते हैं. वीडियो को sarif_video नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. इसे देखने के बाद नेटिजन्स ताबड़तोड़ रिएक्शन देने में जुटे हुए हैं. अभी तक हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी आ चुके हैं.