हिमाचल में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी जीप, 2 की मौत, 17 घायल

Major road accident in Himachal, jeep full of passengers fell into the ditch, 2 dead, 17 injured
Major road accident in Himachal, jeep full of passengers fell into the ditch, 2 dead, 17 injured
इस खबर को शेयर करें

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बोलेरो कैंपर जीप खाई में गहरी खाई में गिर गई जिसकी वजह से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जीप ओवरलोडेड बताई जा रही है। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये सड़क हादसा शिलाई बशवा गांव के पास बोबरी-बशवा मार्ग पर हुआ।

घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। पांवटा के पुलिस उपाधीक्षक मानवेंद्र ठाकुर ने कहा कि सूचना मिलने पर शिलाई से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि शिलाई अस्पताल में शुरुआती इलाज के बाद घायलों को आगे के इलाज के लिए पांवटा सिविल अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि हादसे में मारे गये दो यात्रियों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. ठाकुर ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है। दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। दुर्घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय निवासी प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों मृतक स्थानीय थे और उनकी पहचान हंडारी गांव निवासी फकीरचंद की बेटी करीना (19) और मोहन सिंह के रूप में हुई है। शिलाई के तहसीलदार जय सिंह ठाकुर ने पीटीआई को बताया कि प्रत्येक मृतक के परिजन को 25,000 रुपये और प्रत्येक घायल व्यक्ति को 5,000 रुपये दिए गए हैं।