मर गई ममता! मां ने 5 महीने के मासूम को पानी की टंकी में डुबोया, जब तक मरा नहीं बाहर नहीं निकाला

इस खबर को शेयर करें

उत्तरप्रदेश के बस्ती में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक कलयुगी मां ने अपने 5 महीने के मासूम की पानी की टंकी में डुबा कर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही ससुराल वालों को हुई तो घर मे कोहराम मच गया. मां के द्वारा अपने बच्चे की हत्या के खबर जैसे गांव वालों को हुई तो वहां सनसनी फैल गई. हर कोई ये जानकर हैरान था कि क्या कोई मां अपने बच्चे की हत्या कर सकती है. क्या कोई मां इस हद तक भी गुजर सकती है कि वह अपने दुधमुंहे बच्चे की नृशंस हत्या कर दे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौक पर पहुंची और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया.

मां और बच्चों के रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना बस्ती के हर्रैया थाना क्षेत्र के अमारी बाजार की है. अमारी बाजार की रहने वाली एक मां अपने पांच माह के बच्चे को लेकर छत पर गई और पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर मासूम को तबतक उसमें डुबोए रखा जबतक की उसकी मौत नहीं हो गई.
घर वाले बता रहे हैं महिला पर भूत का साया
महिला ने जब इस घटना को अंजाम दिया तब घर के लोग एक शादी में शामिल होने गए थे. लौटने पर बच्चे का शव देखकर रोने चीखने लगे. इस दौरान उन्हें महिला से पूछा की बच्चे की मौत कैसे हुई तो महिला ने अपने ससुराल वालों को बताया कि मैंने ही बच्चे को मार डाला है. यह सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्हें यह यकीन नहीं हो रहा था कि कोई मां अपने कलेजे के टुकड़े को कैसे मार सकती है. इस घटना के बाद ससुराल वालों का कहना है कि बहु पर भूत प्रेत का साया है. इस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद गांव में कई तरह की चर्चा है कुछ लोग इसे भूत प्रेत की करतूत बता रहे है तो वहीं लोगों का ये भी कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.