शादी के कार्ड में छपवाया कुछ ऐसा… देखते ही भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन के परिवार, खूब हुई बहस

इस खबर को शेयर करें

Wedding Card Viral: देश में शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. इस समय आप शाम के बाद सड़क पर निकलेंगे तो कहीं-कहीं ना आपकी टक्कर किसी बारात से हो जाएगी. शादी के सीजन में दुल्हा-दुल्हन से लेकर शादी के रस्म तक वायरल होते हैं. लोग शादी का कार्ड भी अलग तरीके से छपवाने की कोशिश करते हैं. इन दिनों कई शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसी तरह का एक और कार्ड तमिलनाडु से वायरल है.

यह शादी का कार्ड तमिलनाडु का है. बता दें कि इस समय IPL भी चल रहा है. जिसकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. खासकर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैन बेस के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है. यहां तक ​​कि उस टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फेन बेस की तो बात ही नहीं की जाए तो बेहतर रहेगा. क्योंकि उनका फैन बेस तमिलनाडु ही नहीं पूरे देश में है.

CSK का चेन्नई में मैच हो तो बात ही अलग है.. वो भारी संख्या में अपनी टीम को सपोर्ट करने जाते हैं. हाल ही में CSK के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड में लेकर जो क्रिएटिविटी दिखाई है, उस पर तीखी बहस छिड़ गई. दरअसल तमिलनाडु के एक कपल ने चेन्नई सुपर किंग्स थीम पर एक वेडिंग कार्ड छपवाई है.

क्या छपवाया था कार्ड में
शादी के कार्ड पर CSK लोगो का उपयोग करके उनका नाम छपवाया गया था. साथ ही मैच सैंपल टिकट पर शादी का समय और रिसेप्शन जैसी जानकारी भी दी गई थी. उन्होंने मैच पूर्वावलोकन और मैच भविष्यवाणी जैसे शब्दों के साथ अपने प्यार का वर्णन करने के लिए रचनात्मकता का उपयोग किया. यही वजह है कि ये शादी का निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.