मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल, अब बिहार में तेजस्वी यादव से करेंगे दो-दो हाथ

Manish Kashyap joins BJP, will now fight with Tejashwi Yadav in Bihar
Manish Kashyap joins BJP, will now fight with Tejashwi Yadav in Bihar
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप बीजेपी में शामिल हो गए है। उन्होंने 25 अप्रैल 2024 भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय जाकर पार्टी का दामन थामा। इस दौरान दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने मंच पर पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। बता दें कि मनीष कश्यर ने पहले पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। हालांकि अब उन्होंने चुनाव न लड़ने का निर्णय लिया है।

मनोज तिवारी ने क्या कहा
बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यों और विकास मॉडल से प्रभावित होकर मनीष ने बीजेपी का दामन थामा है। मनोज ने आगे कहा कि मनीष ने अपने करियर में लोगों के मुद्दों को उठाया है और मोदी जी का समर्थन भी किया है। गैर-बीजेपी सरकारों ने मनीष को परेशान किया, लेकिन बीजेपी ने हर मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि वे हर हाल में मनीष और उनके परिवार के साथ खड़े रहे। जब मनीष 9 महीने तक जेल में रहे तो भी वे उनके परिवार से मिलते रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी समाज की बात उठाने वाले लोगों के साथ है। मनीष ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला तो कर लिया था, लेकिन अब वे बीजेपी के साथ आ गए हैं।

मनीष कश्यप ने क्या कहा
बीजेपी में शामिल होते हुए मनीष ने कहा कि उनकी मां मोदी जी की बड़ी प्रशंसक हैं। मां ने कहा था कि वे पीएम मोदी का हाथ मजबूत करें, इसलिए वे बीजेपी में आए हैं। मनीष ने कहा कि वे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल हुए हैं और उनके पास खुशी व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। मनीष के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही थीं, जो मनोज तिवारी से उनकी मुलाकात के बाद सही साबित हुईं।