मंदिर में अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

Modi-Modi slogans raised in front of Ashok Gehlot in the temple, CM gave such a reaction
Modi-Modi slogans raised in front of Ashok Gehlot in the temple, CM gave such a reaction
इस खबर को शेयर करें

Modi-Modi Slogans In Temple: राजस्थान (Rajasthan) के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शुक्रवार को जैसलमेर के पास रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद कुछ श्रद्धालुओं ने सीएम अशोक गहलोत के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि मोदी-मोदी के नारे मंदिर में लगने बावजूद सीएम अशोक गहलोत मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बिना कोई नाराजगी जाहिर किए सभी का अभिवादन किया और आगे बढ़ गए. बता दें कि सीएम गहलोत के सामने मंदिर में मोदी-मोदी के नारे लगने का वीडियो केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद ट्वीट किया है.

केंद्रीय मंत्री ने ली चुटकी

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत का स्वागत हमारे प्रधानमंत्री के नाम के नारों से हुआ. श्रद्धालु नारा लगाकर अपनी पसंद बता रहे थे और गहलोत हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार रहे थे. अब सीएम साहब कहेंगे ‘मैं लोकप्रिय हूं, लोग मुझे देखकर नारे लगाते हैं.’

कैसे हुई नारे लगने की शुरुआत?

एक चश्मदीद ने बताया कि मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने मंदिर परिसर में ‘वीआईपी’ के लिए बने मार्ग से प्रवेश किया और जब वह बाबा रामदेव की समाधि की ओर जा रहे थे उसी दौरान कतार में खड़े कुछ श्रद्धालुओं के गुट ने राजनीतिक नारे लगाए.

सीएम गहलोत ने दिया ऐसा रिएक्शन

उन्‍होंने बताया कि जब मुख्यमंत्री वहां पहुंचे और कतार में खड़े श्रद्धालुओं से बातचीत कर रहे थे तो उनमें से कुछ ने ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद’ का नारा लगाया. उसके जवाब में कतार में खड़े श्रद्धालुओं के एक अन्य समूह ने पीछे से ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए. फिर सीएम गहलोत आगे बढ़ गए और हाथ हिलाया.

एक अधिकारी ने बताया कि सीएम गहलोत ने बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा-अर्चना की और राज्य की समृद्धि के लिए प्रार्थना की. रामदेवरा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर जिले के भणियाणा उपखंड मुख्यालय पहुचें और वहां पर 59 करोड़ रुपये के लागत के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया.