महिलाओं के प्राइवेट पार्ट काटकर रख लेता था मोहम्मद शफी, फ्रीजर खोला तो पुलिस के उड गये होश

Mohammed Shafi used to cut off the private parts of women, when the freezer was opened, the police were blown away.
Mohammed Shafi used to cut off the private parts of women, when the freezer was opened, the police were blown away.
इस खबर को शेयर करें

केरल के एलंथूर में 2 महिलाओं की हत्या करके उनके मांस को खाने के आरोप में पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने सबूत जुटाने का दावा किया है। पुलिस ने कत्ल में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। इस मामले में मोहम्मद शफी, वामपंथी कार्यकर्ता भगवल और उसकी पत्नी लैला की 11 अक्टूबर 2022 को गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि शफी को अपने किए का कोई भी पछतावा नहीं है जबकि बाकी 2 अन्य आरोपितों ने अपनी करतूत पर दुःख जताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों महिलाओं के निर्मम कत्ल के दौरान तीनों आरोपित पूरे समय तक मौजूद थे। दावा किया जा रहा है कि पुलिस के आगे लैला को छोड़ कर बाकी आरोपितों ने मानव मांस को पका कर खाने की हरकत कबूल की है। आरोप यह भी है कि महिलाओं की हत्या के बाद एक फ्रीजर में उनके 10 किलो मांस को रखा गया था। पुलिस की फॉरेंसिक टीम को इस फ्रीजर पर मोहम्मद शफी की अँगुलियों के निशान भी मिले हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपितों ने इस मानव मांस को पका कर खाया था और शरीर के बचे अंग को मसाज सेंटर के पीछे जला दिया था। मसाज सेंटर भगवल सिंह चलाता था। हालाँकि पुलिस के मुताबिक जलाए गए अवशेषों की जाँच करवाई जा रही है, जिसमें ये सामने आएगा कि वो मानव के हैं या किसी और जीव के। इन अवशेषों में एक हड्डी भी है, जिसे फॉरेंसिक टीम ने कब्ज़े में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कत्ल के बाद महिलाओं की लाशों को घसीटा भी गया था। इसी घसीटे जाने के चलते घर की दीवारों पर खून के धब्बे भी मिले हैं। लाशों को काटने के लिए बिलहुक (दराँती) का इस्तेमाल किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों से महिलाओं के कत्ल का डेमो भी करवाया। पुलिस को इस बात का भी शक है कि हत्या के बाद सबूतों को मिटाने में तीनों के अलावा कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार कत्ल से पहले शफी महिलाओं को रस्सियों से बाँध देता था। पुलिस को शफी द्वारा कुछ अन्य महिलाओं के भी कत्ल करने की आशंका है। पुलिस ने पिछले 5 सालों में लापता हुईं लगभग 26 महिलाओं की फ़ाइल फिर से खोली है।

शफी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि वो अपने द्वारा कत्ल की गईं महिलाओं के प्राइवेट पार्ट काट कर रख लेता था। कोच्चि के DCP शशिधरन के मुताबिक घटनास्थल पर अभी भी पुलिस की फॉरेंसिक टीमें जाँच कर रही हैं।