बंदरों ने पिता की गोद से छीना 4 महीने का मासूम, फेंका छत से नीचे; हुई मौत

Monkeys snatched 4-month-old innocent from father's lap, threw it down from the roof; died
Monkeys snatched 4-month-old innocent from father's lap, threw it down from the roof; died
इस खबर को शेयर करें

Monkey Threw Baby From Roof: बंदर वैसे तो बड़े समझदार जानवर होते हैं. वे इंसानों की भावनाएं समझते हैं. लोग बंदरों को पालते भी हैं और उन्हें ट्रेनिंग भी देते हैं. लेकिन हाल ही में बरेली में हुई एक घटना ने उनके आतंक का एहसास करवा दिया है. जानकारी के मुताबिक, बंदरों ने एक शख्स पर पहले तो हमला किया फिर उसकी गोद से 4 महीने के मासूम बच्चे को छीनकर ले गए. बच्चे को लेकर वो छत पर पहुँचे और उसे नीचे फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये घटना तब हुई जब शख्स अपनी पत्नी के साथ छत पर टहल रहा था.

जल्द Katrina Kaif की भाभी बनेगी ये मशहूर हीरोइन! भाई कर रहे डेट

यूपी के बरेली का है मामला
बता दें कि ये पूरी घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 जुलाई को यहां के दुनका इलाके के रहने वाले निर्देश उपाध्याय अपने बच्चे को लेकर छत पर घूम रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं. वो दोनों तीसरी मंजिल पर टहल रहे थे. इतने में अचानक कहीं से बंदरों का झुंड आ गया. बंदरों ने निर्देश पर हमला कर दिया. घबराए पति-पत्नी ने मदद करने के लिए बाकी घरवालों को आवाज लगाई. लेकिन इससे पहले कि परिवार के लोग छत पर पहुंच पाते बंदरों ने निर्देश की गोद से उनके 4 महीने के बच्चे को छीन लिया.

Ishan Kishan की हॉट गर्लफ्रैंड है लाखों में एक, खूबसूरती के है चर्चे

नामकरण से पहले बंदरों ने ली 4 महीने के बच्चे की जान
बंदरों ने पिता से बच्चे को छीनकर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार वाले जब छत पर पहुंचे तो बंदरों ने उन पर भी हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक, घर में बच्चे के नामकरण संस्कार की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. नामकरण से पहले ही बच्चे की मौत हो गई.

Priyanka Chopra ने Abhishek Bacchan की कर दी थी हालत खराब, आज तक भी…

मौके पर जांच के लिए पहुंची वन विभाग की टीम
इस मामले की सूचना मिलते ही जांच-पड़ताल के लिए मौके पर वन विभाग की एक टीम को भेजा गया. मामले को लेकर प्रशासन का कहना है कि वह जरूरी कदम उठाएगा. जिससे आगे ऐसी घटना ना दोहराई जाए. हालांकि, एकदम अलग परिस्थितियों में हुई इस घटना को लेकर अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किसे दोषी करार दिया जाए.