मुजफ्फरनगर : बिजली का तार चोरी करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarnagar: 6 accused arrested for stealing electricity wire
Muzaffarnagar: 6 accused arrested for stealing electricity wire
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की जानसठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिजली का तार चुराने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को अरेस्ट कर लिया। बदमाशों से चोरी किया गया कई कुंतल बिजली का तार तथा अवैध हथियार पुलिस ने बरामद किया है।

राजवाहा के पास से किए गए आरोपी गिरफ्तार

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि एसएसपी ने पुलिस को बिजली का तार चोर गिरोह को पकड़ने के निर्देश दिए थे। उन्होंने बताया कि थाना जानसठ पुलिस ने मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरोह के शातिर 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। सभी बदमाशों को पुलिस ने जानसठ के राजपुर कलां राजवाहा के के समीप से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया कि उन्होंने तार चोरी की घटना को 21 मई को अंजाम दिया था।

इन 6 बदमाशों की पुलिस ने की गिरफ्तारी

थाना जानसठ पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गए बदमाशों की पहचान मोबीन पुत्र शौकीन, कल्लू उर्फ गुलबहार पुत्र जिल्लो उर्फ जुल्फिकार, महताब पुत्र फराकत निवासीगण ग्राम जौला थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। जबकि मूसा पुत्र जमरुद तथा शमशेर शाह पुत्र सराफत शाह निवासीगण बावनशोरा थाना चांदपुर जनपद बिजनौर एवं असलम पुत्र तसलीम के रूप में हुई।

बदमाशों से बरामद हुआ तार व हथियार

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पर चोरी किया गया 182 किलोग्राम विद्युत तार तथा 1 तार कटर एवं 2 तमंचे व 4 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए। इनके अलावा 4 नाजायज चाकू एवं एक छोटा हाथी बिना नंबर का भी बरामद हुआ।