सड़क हादसे में अचानक हुई दिल्ली के कांवड़िए की मौत, सेल्फी चक्कर में हो गया हादसा

Muzaffarnagar: 6 accused arrested for stealing electricity wire
Muzaffarnagar: 6 accused arrested for stealing electricity wire
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ में रविवार को एक कांवड़िए की सेल्फी लेने के दौरान मौत हो गई। युवक दिल्ली से कांवड़ लेने DCM से जा रहा था। जैसे ही वह NH-58 हाईवे पर पहुंचा तो कांवड़ियां बाल किशन DCM पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। सेल्फी लेने के दौरान वह नीचे सड़क पर गिर गया। उसके सिर की हड्डी टूट गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तुरंत शव को मोर्चरी भेजा।

दिल्ली से कांवड़ लेने जा रहा था कांवड़िया

हरिद्वार कांवड़ लेकर जा रहा कांवड़िया बालकिशन चांदनी चौक रेलवे कालोनी दिल्ली का रहने वाला है। पिता का नाम सुनील कुमार है। बालकिशन दिल्ली से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहा था। कांवड़िया जिस DCM में सवार था उसका नंबर डीएल 1lt 4077 है। बालकिशन के साथ अन्य युवक भी DCM में थे। जैसे ही वह एचएन 58 हाईवे पर पहुंचे तो कट से पहले ही बालकिशन उर्फ बाली DCM पर खड़ा होकर सेल्फी लेने लगा।

सिर की हड्डी टूटने से हुई मौत

सेल्फी लेने के लिए जैसे ही बालकिशन खड़ा हुआ तो DCM ने कट पर झटका लिया और कांवड़िया वाहन से नीचे गिर गया। DCM से नीचे गिरने के कारण बालकिशन के सिर की हड्डी टूट गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची बाल किशन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तुरंत उसे मोर्चरी भेजा।

टोल पर जाकर पता चला कि भाई नहीं रहा

इसी DCM में बालकिशन के साथ उसके दोस्त ओर सगा भाई भी सवार था। सभी मिलकर कांवड़ लेने निकले थे। लेकिन दूसरे कांवड़ियों और भाई को भी हादसे का पता नहीं चल सका। डाबका गांव के पास यह हादसा हुआ। उस वक्त सभी लोग सो रहे थे। अन्य कांवड़ियों ने बताया कि उन्हें तो बालकिशन के गिरने का पता सिवाया टोल से आगे निकलने पर चला। उस वक्त केवल बालकिशन जग रहा था। बालकिशन कब सेल्फी लेने बाहर निकला और हादसे का शिकार हो गया पता नहीं चला। पुलिस को फोन द्वारा किसी के फोन आने पर पता चला । कांवड़ियों को जब पता चला अपने साथी की मौत का तो सभी घबरा गए और वापस मौके पर गांव दाब का पहुंचे डीसी एम मैं उसका भाई नवीन भी साथ था दिल्ली जब बालकिशन के परिवार वालों को पता चला तो उनका रो रो कर बुरा हाल है।