मुजफ्फरनगर कचहरी में पति-पत्नी के विवाद में चली कुर्सियां, समझौते के लिए पहुंचे थे दोनों पक्ष

Chairs in dispute between husband and wife in Muzaffarnagar court, both sides reached for agreement
Chairs in dispute between husband and wife in Muzaffarnagar court, both sides reached for agreement
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर कचहरी में शनिवार को जमकर मारपीट हुई। दो पक्षों में जमकर कुर्सियां चलीं। यह मारपीट सुलह कराने आए पति-पत्नी के पक्षों के बीच हुई। इस दौरान एक महिला को चोट भी आई और वह फर्श पर गिर गई।

कुछ देर बाद दोनों पक्ष के बुजुर्गों ने पति-पत्नी में समझौता करा दिया। इसके बाद दोनों आपसी विवाद भूल कर साथ चले गए। मगर, इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

समझौते के लिए पहुंचे लोग आपस में भिड़े
बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव जौला में एक युवती की रहती है। उसकी शादी कुछ दिन पहले नूना खेड़ी के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। मामला बिगड़ा, तो दोनों परिवारों में भी विवाद हो गया।

बिरादरी के बड़ों ने विवाद सुलझाने के लिए दोनों परिवार और पत्नी-पत्नी को कचहरी बुलाया था। शनिवार को कचहरी के तेजेन्द्र बिल्डिंग में वे लोग पहुंचे। मगर, मामला सुलझने के बजाय उलझ गया। दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए। फिर क्या था दोनों ओर से जमकर कुर्सियां चलीं। मारपीट भी हुई। कचहरी में हंगामा मच गया।

पत्नी-पत्नी साथ रहने पर हुए राजी
बाद में वकीलों की पहल पर दोनों पक्ष के जिम्मेदार लोगों को बैठाकर आपस में समझौता करा दिया गया। आपसी विवाद भूलकर पत्नी और पत्नी भी साथ रहने पर राजी हो गए। इसके बाद दोनों पक्ष पति-पत्नी को कचहरी में छोड़ कर चले गए। वकील जमील अहमद ने बताया कि मामूली विवाद था। इसमें किसी बात को लेकर हल्की मारपीट हो गई थी। दोनों पक्ष को समझाकर समझौता करा दिया गया है।