मुजफ्फरनगर पुलिस की पंखी गैंग के बदमाशों से मुठभेड़: पैर में गोली लगने से एक घायल, बाइक और पिस्टल बरामद

Muzaffarnagar Police's encounter with Pankhi gang miscreants: One injured after being shot in the leg, bike and pistol recovered
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने बुधवार की देर रात मुठभेड़ के बाद पंखी गैंग के बदमाश को पकड़ लिया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया गया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। बदमाश के विरुद्ध बरेली, मुजफ्फरनगर और पीलीभीत में 10 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात गंगनहर पटरी मार्ग पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक सवार बदमाश को आता देखकर उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर उसने बाइक की गति तेज कर दी। पीछा करने पर उसने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार दिलाया।

पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम फैय्याज पुत्र फिरोज निवासी समदा क्षेत्र नजरिया कला, थाना फतेहगंज पूर्वी जनपद बरेली बताया है। जांच में साफ हुआ कि बदमाश पंखी गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके कब्जे से बाइक, तमंचा समेत कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाश पर खतौली, पुरकाजी, छपार, सिखेड़ा आदि समेत पीलीभीत के बरखेड़ा और बरेली के फतेहगंग में लूटपाट विभिन्न आपराधिक वारदात के मुकदमे दर्ज हैं।