मुजफ्फरनगर रेप कांड की देशभर में गूंज, #बलात्कारी_का_धर्म_बताओ टिविटर पर कर रहा ट्रेंड

#balaatkaaree_ka_dharm_batao
#balaatkaaree_ka_dharm_batao
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। फुगाना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आज देश भर में गूंज उठा। ट्विटर पर अचानक ही #बलात्कारी_का_धर्म_बताओ ट्रेंड करने लगा। दरअसल मुजफ्फरनगर में हुए इस जघन्य अपराध की समाचार पत्रों में छपी और न्यूज़ पोर्टल पर दी गई खबर में अपराधियों के नाम नहीं दिए गए थे, जिसको लेकर लोगों में भारी रोष बना हुआ है। अपराधी समुदाय विशेष के युवक है जिन्होंने नाबालिग लड़की के भाई को गन प्वाइंट पर लेकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और इस जघन्य वारदात का वीडियो भी बना लिया। घटना को लेकर ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और लोगों का तरह-तरह रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

ये है पूरी घटना

जानकारी के अनुसार फुगाना थाने के गांव जोगिया खेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही 4 युवकों राहिब पुत्र कालू, शाहिब पुत्र अनीश, आरिफ पुत्र रहीस, मारूफ पुत्र तौफीक के खिलाफ अपनी नाबालिक बेटी व बेटे को तमंचे की नोक पर डराते हुए बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि वह और उसकी पत्नी रिश्तेदारी में गए हुए थे। जिसमें राहिब नाम का युवक छत के रास्ते उसके घर में घुसा। जहां उसकी 15 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा घर में सोए हुए थे।

आरोप है कि आरोपी ने बेटी को तमंचा दिखाते घर में बनी दुकान में ले जाकर गेट खुलवाया। गेट के बाहर पहले से ही बाकी तीनों युवक तमंचा लिए खड़े थे। जिसके बाद गेट खुलते ही सभी चारों आरोपी घर के अंदर आ गए और उसके बेटे और बेटी की कनपटी पर तमंचा लगाया। जिसके बाद चारों आरोपियों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते रहे। जब उसकी बेटी बेहोश हो गई तो आरोपी मौके से फरार हो गए। जब रिश्तेदारी से वापस आए तो उनकी बेटी बेटे ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। जिसके बाद उन्होंने थाने में आकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

इस घटना को लेकर टिविटर पर आज लोगों का गुस्सा फूट पडा और टिविटर पर #बलात्कारी_का_धर्म_बताओ ट्रेंड करने लगा। लोगों ने मीडिया पर आरोपितों के नाम छिपाने का दोष लगाते हुए जमकर गुस्सा निकाला।

आप भी देंखे चुनिंदा टिविट