बिना बताए चोरी से खरीद लिया था मोबाइल, पति ने दे डाली बीवी की सुपारी

इस खबर को शेयर करें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता (Kolkata) में एक शख्स ने केवल इसलिए अपनी पत्नी की हत्या की सुपारी दे डाली, क्योंकि उसने बिना अनुमति मोबाइल फोन (Mobile Phone) खरीद लिया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पति नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी मोबाइल फोन खरीदे, लेकिन जब उसने बिना पति से पूछे ऐसा किया तो वो भड़क उठा और पत्नी की हत्या की सुपारी तक दे डाली.

ट्यूशन पढ़ाकर जमा किया पैसा
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, यह वारदात कोलकाता के नरेंद्रपुर इलाके की है. पुलिस ने आरोपी पति (Husband) और सुपारी किलर (Contract Killer) को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने कुछ महीने पहले अपने पति से मोबाइल फोन खरीदने की इच्छा जताई थी, लेकिन पति ने फोन दिलाने से इनकार कर दिया था. इसके बाद महिला ने खुद फोन खरीदने का फैसला किया. उसने बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर पैसा जमा किया और एक फोन खरीद लिया.

जान से मारने की दी थी धमकी
महिला कुछ दिन पहले बिना पति को बताए फोन खरीद लाई. पति को जब इस बात का पता चला तो वह बेहद गुस्सा हो गया और उसने पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं, उसने पत्नी की हत्या के लिए सुपारी भी दे डाली. आरोपी ने एक किलर को अपनी पत्नी के मर्डर के लिए पैसा दिया. इसके बाद किलर ने उसकी पत्नी पर हमला किया, लेकिन गनीमत रही कि उसकी जान बच गई.

बुरी तरह घायल हो गई महिला
बीते गुरुवार की रात महिला पर दो अज्ञात हमलावरों ने अटैक किया था. इस हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई, लेकिन जान बचाने में कामयाब रही. वारदात की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची गई और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने हमलावर और उसके पति को पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि दूसरा हमलावर भागने में सफल रहा, फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.