अभी अभी: रालोद में शामिल होगा भाजपा का यह बड़ा नेता! नाम जान होंगे हैरान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पहले चरण के नामांकन की तिथियां नजदीक आते ही सियासी मैदान में उठापटक तेज हो गई है। मीरापुर से भाजपा के विधायक अवतार भड़ाना के रालोद में शामिल होने की चर्चा है। गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर वह गौतमबुद्धनगर की जेवर विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे हैं।

मीरापुर के विधायक अवतार भड़ाना लंबे समय से क्षेत्र में सक्रिय नहीं रहे। मंत्री पद नहीं मिलने के कारण वह नाराज चल रहे थे। पहले चर्चा थी कि वह इस बार उत्तराखंड़ की किसी सीट से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। लेकिन सियासी गलियारों में नई चर्चा है। अवतार भड़ाना के बुधवार को रालोद में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। जेवर विधानसभा पर गठबंधन के गुर्जर प्रत्याशी के तौर पर वह भाजपा के प्रत्याशी के सामने चुनौती पेश कर सकते हैं।

मामूली अंतर से जीते थे अवतार
भाजपा के टिकट पर मीरापुर से अवतार भड़ाना ने 69 हजार 35 वोट हासिल किए थे। जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी सपा के लियाकत अली ने 68842 वोट हासिल किए थे।

रालोद ने रोक ली पहली सूची
रालोद नेतृत्व ने पहले चरण की पहली सूची को एन वक्त पर रोक लिया है। मंगलवार को 14 प्रत्याशियों की सूची जारी होनी थी। इनमें बागपत, मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद की कई सीटों के नाम फाइनल होने थे। कई नेताओं को कॉल कर दिल्ली बुलाया गया। पहले शाम पांच बजे सूची जारी करने की बात चली, लेकिन एन वक्त पर सूची रोक ली गई। बुधवार को रालोद पहली सूची जारी कर सकता है।