लड़की ने फोन कर खेत में बुलाया, वो भी पहुंचा मस्ती करने, नंगा करके किया वो हाल कि…

इस खबर को शेयर करें

भरतपुर। भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लड़की की आवाज में युवक को फोन किया। अपनी बातों में फंसाकर मिलने बुलाया। इस पर उससे मिलने के लिए युवक अपने दोस्त को साथ लेकर गया। जहां पहले से हथियारों के साथ मौजूद आरोपियों ने उनका किडनैप कर लिया। आरोपियों ने उनको एक घर में बंद कर दिया। दोनों युवकों के साथ मारपीट की। उनके कपड़े निकालकर आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद परिजनों से फिरौती लेकर छोड़ा। आरोपी अभी भी परिजनों को आपत्तिजनक वीडियो की धमकी देकर रुपयों की डिमांड कर रही है।

दरअसल, 13 सितंबर की रात करीब 8 बजे गोपालगढ़ थाना इलाके के भादाका गांव के ताहिर के पास एक महिला का फोन आया। जिसने ताहिर को अपनी बातों में फंसाकर उसे पीपलखेड़ा के जंगलों में बुलाया। ताहिर अपने दोस्त सुबेदिन को लेकर पीपलखेड़ा के जंगलों में चला गया। जहां उनको सीकरी थाना इलाके के बेला गांव के निवासी वहीद, मूलमान, शौकीन अर्थीदा, अरशद सहित कई लोग मिले। इन सभी लोगों के हाथ में हथियार थे। बदमाशों ने दोनों युवकों से मोबाइल और रुपए छीन लिए। कुछ देर बाद बदमाश उनको बेला के जंगलों में ले गए। दोनों को एक घर में बंद कर दिया। जहां बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और कपड़े निकालकर उनके वीडियो बनाए।

दोनों युवकों को 2 लाख की फिरौती लेकर छोड़ा
किडनैपिंग के 1 दिन बाद बदमाशों ने दोनों युवकों के परिजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। धमकी दी की अगर वह पैसे नहीं देंगे तो दोनों युवकों का आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर देंगे। साथ ही दोनों को जान से मार देंगे। परिजनों ने अपने बच्चों को छुड़ाने के लिए बदमाशों को 2 लाख रुपए की फिरौती दे दी। इसके बाद भी बदमाश पीड़ित युवकों के परिजनों को फोन कर 1 लाख रुपए की डिमांड करते रहे। धमकी देते रहे कि अगर वह 1 लाख रुपए नहीं देंगे तो वह दोनों युवकों का आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर देंगे। इसके बाद परिजनों ने गोपालगढ़ थाने में मंगलवार को बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
सेक्सटॉर्शन की वारदातों को रोकने के लिए प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार सहित पीड़ितों के परिजन एसपी देवेंद्र विश्नोई के पास पहुंचे और जल्द से जल्द इस वारदात में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। फौजदार ने बताया कि मेवात इलाके में पहले ऑनलाइन ठगी की वारदात हो रही थी। लेकिन अब लड़की बनकर लोगों को फंसाते हैं और अपने यहां बुलाकर उनका अपहरण कर उनसे फिरौती वसूल करते हैं। इसलिए हमारी मांग है कि इन बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।