OMG! महिला ने खाने के लिए खरीदी मछली, अंदर से निकली ऐसी भयानक चीज, देखते ही उड़े होश

इस खबर को शेयर करें

रेस्टोरेंट या होटल में तो आप खाने जाते ही होंगे. कई बार ऐसा होता है कि घर के खाने से लोगों का मन ऊब जाता है तो वो कभी-कभार बाहर का खाना भी खा लेते हैं. कई लोगों को खाने में नॉनवेज पसंद होता है तो कई लोगों वेज खाना पसंद होता है. वैसे कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो नॉनवेज खाते हैं, पर बाहर यानी रेस्टोरेंट आदि में नॉनवेज नहीं खाते, क्योंकि उन्हें भरोसा नहीं होता कि नॉनवेज में जो चीज वो ऑर्डर करेंगे, वो वही चीज होगी. कई बार ऐसा देखने में आया है कि लोगों के खाने में अजीबोगरीब चीजें भी मिल जाती हैं. आजकल ऐसा ही एक मामला चर्चा में है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

दरअसल, एक महिला ने खाने के लिए मछली खरीदी थी, लेकिन उसे उसमें एक ऐसी चीज मिली, जिसे देख कर वो भी दंग रह गई. आपके खाने का आपकी ओर देखकर मुस्कुराने से अधिक परेशान करने वाली कोई बात नहीं हो सकती. महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. उसने बताया कि उसने दोपहर के भोजन के लिए मछली खरीदी थी, लेकिन यह जानकर वो भयभीत हो गई कि उसमें ‘इंसानी’ दांत हैं.

मछली के थे इंसानों जैसे दांत
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला फिलीपींस का है. मारिया क्रिस्टीना क्यूसी (Maria Christina Cusi) नाम की महिला ने बताया कि वह बाजार गई हुई थी, जहां से उसने कई तरह की मछलियां खरीदीं, लेकिन उसमें से एक मछली ऐसी थी, जिसे जिसे साफ करते समय वह चौंक गई. जैसे ही उसने मछली को काटा तो उसके इंसानों जैसे दांतों को देख कर वह घबरा गई. पहले तो उसे लगा कि वो दांत शायद किसी इंसान के होंगे, लेकिन जब उसने चेक किया तो वो दांतों का वो सेट मछली के मुंह से ही जुड़े हुए थे यानी कि वो उसी के दांत थे. ये काफी हैरानी की बात थी.

4 डॉलर हो गए बर्बाद
मारिया ने बताया कि उसने बाद में उस मछली को फेंक दिया. उसकी कीमत 4 डॉलर यानी करीब 320 रुपये थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस मछली का नाम बिगहेड कार्प था, जिसे इमेल्डा के नाम से भी जाना जाता है. मीठे पानी की इस मछली को पूर्वी एशिया में लोग खाना खूब पसंद करते हैं.