OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत, इसी हफ्ते बेटे की हुई थी शादी

OYO founder Ritesh Agarwal's father died after falling from the 20th floor, son got married this week
OYO founder Ritesh Agarwal's father died after falling from the 20th floor, son got married this week
इस खबर को शेयर करें
नई दिल्ली. ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का शुक्रवार को निधन हो गया. खबरों के अनुसार, गुरुग्राम में एक ऊंची इमारत से गिरने की वजह से उनकी मौत हुई है. ओयो के एक प्रवक्ता ने रितेश अग्रवाल के पिता के निधन की पुष्टि की है. साथ ही रितेश अग्रवाल ने भी एक बयान जारी कर कहा कि उनके पिता का निधन हो गया है.
20वें फ्लोर से गिरने से हुई मौत
डीसीपी ईस्ट गुरुग्राम के अनुसार, घटना की जानकारी लगभग एक बजे मिली. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है. वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे. पुलिस के अनुसार, वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.
रितेश अग्रवाल ने कहा- ‘भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया. उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.’
ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल हुए थे दिग्गज
रितेश अग्रवाल ने 29 वर्षीय गीतांशा सूद के साथ सात मार्च को शादी रचाई थी. दिल्ली में उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी दी थी, जिसमें देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. पेटीएम के सीईओ विजय शेखर से लेकर सॉफ्टबैंक के प्रमुख मासोयोशी सोन भी रिसेप्शन में शामिल हुए थे. रितेश अग्रवाल देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं. उन्होंने साल 2013 में ओयो रूम्स की शुरुआत की थी.
तेजी से बढ़ती होटल चेन
ओयो रूम्स (On Your Own room) दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ती होटल चेन है. कंपनी के नेटवर्क की बात करें तो ये 35 से ज्यादा देशों में 1.5 लाख से होटल्स से जुड़कर काम कर रही है. Oyo लोगों को बेहतरीन सुविधाओं के साथ अपना पसंदीदा होटल किफायती कीमत पर बुक कराने की सुविधा देती है.