यूपी मे लेंटर गिरने से 3 की दर्दनाक मौत, कई दबे

इस खबर को शेयर करें

कासगंज; उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक दुकान का लेंटर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं मलबे में कई मजदूर दब गए। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि अब तक 10 लोगों को निकाला जा चुका है। वहीं 7 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना शहर के प्रभु पार्क के नगरी गेट इलाके की। यहां एक दुकान पर निर्माण कार्य चल रहा था। रविवार सुबह मजदूर जब लेंटर डाल रहे थे तो वह गिर गया। इस हादसे में दुकान के मालिक कुलदीप कुमार की भी मौत हो गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। मलबसे से 10 लोगों को निकाला गया है। वहीं हादसे में घायल हुए सात लोगों की हालत अभी गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुकान पर हादसे के बाद मलबा हटाया जा रहा है। पुलिस प्रशासन के साथ ही आस-पड़ोस के लोग भी रेस्क्यू में जुट गए। मौके पर एएसपी आदित्य वर्मा, सीओ आरके तिवारी, एसडीएम ललित कुमार और तहसीलदार अजय कुमार भी मौजूद हैं। जेसीबी मशीन से दुकान को तोड़कर मलबा हटाने का काम चल रहा है। मलबा हटाने के साथ ही इसमें दबे लोगों की भी तलाश की जा रही है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस हादसे में दुकान के मालिक कुलदीप कुमार पुत्र सत्य प्रकाश, राकेश पुत्र कंवरपाल और धीरज कश्यप पुत्र राधेश्याम कश्यप की मौत हो गई है। तीनों मृतक कासगंज जिले के ही रहने वाले थे।