वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए लोगों ने अमिताभ बच्चन को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्यों?

People held Amitabh Bachchan responsible for India's defeat in the World Cup, know why?
People held Amitabh Bachchan responsible for India's defeat in the World Cup, know why?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। World Cup 2023 का फाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम हार गई। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर यह विश्व कप अपने नाम कर लिया। भारत के यह मैच हारने के बाद लोगों ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बस इतना ही लिखा था कि ‘कुछ भी तो नहीं।’ इसी ट्वीट पर लोगों ने अमिताभ की ट्रोलिंग शुरू कर दी।

अमिताभ बच्चन को लोगों ने किया ट्रोल
कई लोगों ने लिखा- सबसे पहले तो आप अपना टीवी बंद कर दो सर। एक शख्स ने लिखा- आपने कहा था कि जब भी आप मैच देखते हैं तो इंडिया हार जाती है। फिर आपको वर्ल्ड कप में रिस्क नहीं लेना था सर।

लोगों ने बिग बी के सिर फोड़ा ठीकरा
एक यूजर ने लिखा, “यहां इंडिया हार गया और आप बोलते हैं कुछ भी नहीं।” एक यूजर ने लिखा- तो फिर कुछ भी मत बोलो सर। हार गए ना। भारत की खराब परफॉर्मेंस पर एक यूजर ने लिखा- उम्मीद है आप मैच नहीं देख रहे हैं।

लोगों ने अमिताभ बच्चन से की अपील
एक शख्स ने लिखा- आप मैच देख रहे हो क्या सर? वहीं एक ने लिखा- सिर्फ एक गेम। आपको बस इतना ही करना है कि यह मैच नहीं देखना है। कई लोगों ने अमिताभ बच्चन ने मैच नहीं देखने की अपील उनके इस ट्वीट पर की थी।

कमाल राशिद खान ने किया था ट्वीट
एक शख्स ने लिखा- आपने मैच देख लिया और इंडिया हार गई देखिए। बता दें कि कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट करके लिखा था कि अमिताभ बच्चन सर लगता है आप भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे हैं। क्या आप प्लीज अपना टीवी बंद कर सकते हैं।