एयरपोर्ट पर शख्स की पैंट देख लोगों को हुई हैरानी, सिक्युरिटी ने उतरवाई तो उड़ गए होश!

इस खबर को शेयर करें

कई बार हम जो देखते हैं, उसका सच कुछ और ही होता है. जब सच सामने आता है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. थाईलैंड में छुट्टियां मनाने गए एक शख्स को एयरपोर्ट पर लोगों ने अजीबोगरीब स्थिति में देखा था. दरअसल, उसके पैंट में अचानक से लोगों ने हलचल महसूस की. एक तो उसकी पैंट पहले से ही फूली हुई सी नजर आ रही थी. ऊपर से जब उसमें हलचल देखी गई तो लोग हैरान हो गए.

एयरपोर्ट पर कई लोगों ने इस घटना को देखा था. जब सिक्युरिटी की नजर शख्स पर गई तो उन्हें संदेह हुआ. शख्स को रोका गया और उसकी पैंट उतरवाई गई. जहां कुछ लोगों को लग रहा था कि शायद शख्स पर थाईलैंड का खुमार छाया हुआ है, जब उसकी तलाशी की गई, तो मामला कुछ और ही निकला. दरअसल, शख्स बैंकाक के मार्केट से कुछ बेहद महंगे और दुर्लभ जानवरों की तस्करी कर रहा था. इन जानवरों को शख्स अपनी अंडरवियर और पैंट के नीचे छिपाकर ले जा रहा था.

इलीगल वाइल्डलाइफ का अड्डा है थाईलैंड
आपको बता दें कि थाईलैंड में इस तरह से जानवरों की तस्करी के कई मामले देखने को मिलते हैं. खासकर यहां से जानवरों को तस्कर चीन में सप्लाई करते हैं. इस वजह से एयरपोर्ट्स पर इस बात का ख़ास ध्यान रखा जाता है कि कोई जानवरों की तस्करी ना कर पाए. दो महीने पहले ही इसी एयरपोर्ट से एक महिला को भी कुछ जानवरों की तस्करी करते पकड़ा गया था. अब एक और सफलता ने कस्टम विभाग के हौंसले बुलंद कर दिए हैं.