तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ…” : BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा तो मुस्लिम महिला से बोले शिवराज चौहान

Your brother is always with you...": Shivraj Chauhan said to Muslim woman when brother-in-law beat her for voting for BJP
Your brother is always with you...": Shivraj Chauhan said to Muslim woman when brother-in-law beat her for voting for BJP
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक मुस्लिम महिला के घरवालों ने उसके साथ इसलिए मारपीट की, क्योंकि उसने विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट दिया था. पीड़ित महिला ने शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. भाजपा को वोट देने के लिए मारपीट का सामने करने वाली समीना बी अपने बेटे और बेटी के साथ सीएम के सरकारी आवास पर पहुंची थीं. शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की. सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने महिला को सुरक्षा का आश्वासन दिया है.

समीना बी ने शिवराज सिंह चौहान से कहा कि वह फिर भाजपा को वोट देंगी, उन्होंने यह फैसला उनके बच्चों के बारे में मुख्यमंत्री का कंसर्न देखकर लिया है. सूत्रों के मुताबिक, जब शिवराज सिंह चौहान को पता चला कि भाजपा को वोट देने पर एक महिला के साथ मारपीट की गई है तो उन्होंने उससे मुलाकात करने का फैसला किया. दो बच्चों की मां समीना ने कहा, “मेरे देवर को जब पता चला कि मैंने भाजपा को वोट दिया है तो उसने मुझ पर हमला कर दिया. उसने मुझसे पूछा कि भाई शिवराज सिंह चौहान की पार्टी को वोट क्यों दिया.”

शिवराज सिंह चौहान ने इस मुलाकात की तस्वीरें एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है. मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है. इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी. मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है.”

महिला ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात अच्छी रही. समीना बी ने कहा, “भईया (शिवराज सिंह चौहान) ने कहा कि वे सुनिश्चित करेंगे कि मैं और मेरे बच्चे सुरक्षित रहें, ताकि मैं अपने मतदान का प्रयोग अपनी मर्जी से कर सकूं. संविधान हमारी पसंद के किसी भी व्यक्ति को वोट देने का अधिकार देता है.”

शिवराज सिंह चौहान चार बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने “लाडली बहना” जैसी योजनाओं के दम पर अपनी पार्टी को मध्य प्रदेश में एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दिलाई. हालांकि, उन्हें इस बार सीएम की कुर्सी मिलेगी या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है. क्योंकि भाजपा शीर्ष नेतृत्व दूसरे संभावित चेहरों को लेकर भी मंथन कर रहा है.