मध्य प्रदेश में खिड़की पर बैठी थी बिहार की महिला, पति से बोली-कुछ ठीक नहीं लग रहा, कुछ देर बाद मच गया हड़कंप

Madhya Pradesh: A woman from Bihar was sitting at the window, said to her husband - something is not feeling right, after some time there was a commotion
Madhya Pradesh: A woman from Bihar was sitting at the window, said to her husband - something is not feeling right, after some time there was a commotion
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से बड़ी खबर है. इंदौर से ग्वालियर आ रही रतलाम-भिंड इंटरसिटी एक्सप्रेस में महिला यात्री की मौत हो गई. मृतका ट्रेन के स्लीपर कोच में पति और बेटे के साथ सफर कर रही थी. दोनों महिला का इलाज कराकर इंदौर से लौट रहे थे. लेकिन, शिवपुरी आते-आते उसकी तबीयत बिगड़ गई डॉक्टर का कहना है कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हो सकती है. इधर, पति और बेटे ने महिला का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया. इसके बाद जीआरपी ने महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया. यह परिवार बिहार का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि ग्वालियर जीआरपी को 28 अप्रैल की रात सूचना मिली कि रतलाम-भिंड इंटरसिटी एक्सप्रेस इंदौर से ग्वालियर आ रही है. उसके स्लीपर कोच एस-2 में एक मिहला की तबीयत खराब हो गई है. जीआरपी ने सूचना मिलते ही सभी को अलर्ट किया. उसके बाद एक डॉक्टर भी जांच के लिए पहुंचे गए. इंटरसिटी के रुकते ही जीआरपी की टीम और डॉक्टर एस-2 कोच में गए. यहां सुमित्रा सिंह पति राम सिंगर और बेटे प्रशांत सिंह के साथ सफर कर रही थी. शिवपुरी से रवाना होते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित किया
डॉक्टर ने महिला का चेकअप किया और उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि संभवतः महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई है. ये सुनते ही महिला के पति और बेटे के होश उड़ गए. उन्होंने जीआरपी को बताया कि वे बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं. वे महिला का इलाज कराने इंदौर आए थे. उसके बाद वे वापस जा रहे थे. जीआरपी के पूछने पर पति और बेटे ने महिला का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया. इसके बाद जीआरपी ने कुछ कागजी कार्रवाई के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया.