मुजफ्फरनगर सीट पर गठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, जमकर विरोध

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सपा-रालोद गठबंधन से सदर सीट पर पूर्व मंत्री चित्तरंजन स्वरूप के बेटे सौरभ स्वरूप को प्रत्याशी बनाया गया है। ब्राह्मण समाज के लोगों ने इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। हाईकमान से फैसला बदलने की मांग भी रखी है।

मंगलवार को शहर के टाउनहॉल पर विभिन्न राजनीतिक दलों और संगठनों से जुड़े ब्राह्मण समाज के लोग एकत्र हुए। समाज के लोगों ने कहा कि शहर सीट से इस बार राकेश शर्मा की दावेदारी मजबूत थी। पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप का परिवार लगातार दो बार चुनाव हार चुका है, इसीलिए उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया जाना चाहिए था।

हर बार समाज के लोगों को आश्वासन दिया जाता है, लेकिन टिकट नहीं दिया जाता। सपा और रालोद हाईकमान को अपना फैसला बदलना चाहिए। समाज के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। जिलेभर से आए लोगों ने कहा कि बुधवार को भी नाराजगी जाहिर की जाएगी।

जिला पंचायत सदस्य विकास शर्मा, अमिलेश पटवारी, राहुल शर्मा, शक्ति सिंह, राजू, बिजेंद्र शर्मा, सुबोध शर्मा, अक्षय शर्मा और सुभाष गौतम मौजूद रहे। पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप के बेटे सौरभ स्वरूप को टिकट दिए जाने के बाद सोमवार और मंगलवार को कई जगह पुतले चलाए गए। ब्राह्मण समाज के युवाओं ने कहा कि टिकट बदला जाना चाहिए।