मुजफ्फरनगर में रेप के वांछित आरोपी को पुलिस ने दबोचा

नाबालिग युवती को भगाकर ले जाने और उसके साथ रेप करने के आरोपी को आज पुलिस ने दबोच लिया। इस मामले में नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Police arrested wanted accused of rape in Muzaffarnagar
Police arrested wanted accused of rape in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नाबालिग युवती को भगाकर ले जाने और उसके साथ रेप करने के आरोपी को आज पुलिस ने दबोच लिया। इस मामले में नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव सोहजनी तगान निवासी एक व्यक्ति ने 13 मई को थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसने अरूण पुत्र विद्याप्रकाश का गन्ना ढुलाई का ठेका ले रखा है, 12 मई को जब वह अपनी नाबालिग पुत्री के साथ गन्ना ढुलाई का कार्य करा रहा था तो इसी बीच बाइक पर गौतम नामक युवक आया और उसकी पुत्री को बाइक पर बैठाकर भगा ले गया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि मन्सूरपुर पुलिस टीम द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि थाना हाजा पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 104/22 धारा 363, 376, 506 आईपीसी और 3/4;2द्ध पोक्सो एक्ट में वांछित अभियुक्त गौतम को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को शहर कोतवाली के अन्तर्गत शामली बस स्टैंड मुजफ्फरनगर के पास से गिरफ्तार किया गया हैं। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम गौतम पुत्र पप्पू निवासी नया गांव मदेड़ा थाना कोतवाली नगर जिला मुजफ्फरनगर है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक गुरु वचन सिंह और कांस्टेबल मिथुन सिंह शामिल रहे।