हिमाचल में सेब पर गरमाई सियासत, BJP ने विपक्ष पर किया पलटवार

इस खबर को शेयर करें

हिमाचल में सेब पर सियासत: BJP ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- राजनीति चमकाने से नहीं होगा भला
हिमाचल प्रदेश में सेब पर सियासत गर्मा गई है. बीजेपी ने विपक्ष दलों पर पलटवार किया है.
Politics of apple in Himachal: प्रदेश अध्यक्ष रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी उपचुनाव और साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से आयेगी. उन्होंने कहा कि भाज
शिमला. हिमाचल प्रदेश में सेब पर गरमाई सियासत थमने का ना
म नहीं ले रही है. बागवानी मंत्री द्वारा दिए गए खुले में सेब बेचने के बयान पर जहां पहले कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने सरकार को घेरा है. वहीं अब भाजपा ने जवाबी हमला बोल दिया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस और अन्य दलों पर राजनीति करने की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस और अन्य दल ऊपरी क्षेत्रों में अपनी राजनीति चमका रहे हैं, उससे उनका भला नहीं होने वाला है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उपचुनाव और साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा रिपीट करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने 4 साल के कार्यकाल में सेब का समर्थन मूल्य ढाई रुपए बढ़ाया है. जबकि इस साल ए ग्रेड के सेब पर 1 रुपये प्रति किलो तक बढ़ाया है. कुल मिलाकर भाजपा की सरकार ने 6 से लेकर 6.50 रुपए प्रति किलो तक सेब का समर्थन मूल्य बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि इस बार बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि से खराब हुए सेब के चलते दामों में गिरावट आई है. उन्होंने कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों पर राजनीति करने का आरोप लगाया है जिसका परिणाम आने वाले उपचुनावों और विधानसभा चुनावों में मिलेगा.

6 सितंबर को पीएम मोदी करेंगे जनता से संवाद
रणधीर शर्मा ने कहा हिमाचल देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है, जहां 100 फीसदी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है. कोरोना वैक्सीन के मामले में हिमाचल दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणास्रोत बन गया है. जहां 55 लाख लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज लग चुकी है. जिसके चलते पीएम मोदी 6 सितंबर को जनता संवाद कार्यक्रम करेंगे. इस कार्यक्रम का सफल आयोजन करने के लिए भाजपा सरकार के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है. जिला मुख्यालय कार्यालय पर जनता संवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी. इस दौरान पीएम मोदी हर विधानसभा क्षेत्र के दो-दो कोरोना वॉरियर्स से भी संवाद करेंगे. इसके अलावा पीएम मोदी वैक्सीन लगा चुके लोगों से भी उनके अनुभव के बारे में बात करेंगे.