ज्ञानवापी पर राकेश टिकैत ने कही ऐसी बात भड़क उठे मुसलमान, दे डाली नसीहत

demo pic
demo pic
इस खबर को शेयर करें

BKU leader Rakesh Tikait statement on Gyanvapi Case: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के दोफाड़ होने और नेतृत्व पर गंभीर सवाल उठने से राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के सुर अब हिंदुत्व को लेकर नरम होते दिख रहे हैं. राकेश टिकैत ने काशी के ज्ञानवापी मसले (Gyanvapi Case) को लेकर अहम बयान दिया है. टिकैत ने इशारों-इशारों में कहा कि जिसका जो माल है, उसे वापस कर देना चाहिए.

जिसका जो माल, उसे वापस कर दें: राकेश टिकैत
BKU के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) मंगलवार को बुलंदशहर पहुंचे थे. वहां पर उनसे ज्ञानवापी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका सीधा जवाब नहीं दिया. हालांकि इशारे-इशारे में यह जरूर बोल गए कि जिसका जो माल है, उसे वापस कर देना चाहिए. राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि पहाड़ से कोई भी पत्थर उठा लो, वही शिवलिंग है. यह हमारी आस्था का सवाल है.

‘लखनऊ को घेरेंगे प्रदेश के किसान’
राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बीकेयू से जुड़े प्रदेश भर के किसान जल्द ही ट्रैक्टरों से लखनऊ को घेरेंगे और बिजली, महंगाई, गन्ने के भुगतान व दूसरी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो वे आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे.

‘मुझ पर रची गई थी हमले की साजिश’
कर्नाटक में हुए हमले पर राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि यह मेरे साथ साजिश थी. पहले भी उन पर हमले की करने की साजिश रची गई थी. जिन लोगों ने हमला किया है, उनके गृह मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ में फोटो है. ये वहां की पुलिस ने बताया है. उन्होंने मांग की कि कर्नाटक की पुलिस को इस मामले में ईमानदारी से जांच करते हुए अपनी कार्रवाई करनी चाहिए.