सगे भाई ने अपनी बहन से की शादी, मां ने ही दी रिश्ते को सहमती, कई सालों से चल रहा था अफेयर

इस खबर को शेयर करें

Brother Sister Marriage: भाई और बहन का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। भाई और बहन की शादी को कभी मान्यता नहीं देता। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें भाई और बहन शादी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Brother Become Husband of Own Sister मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल अत्री और नेहा अत्री नाम की युवक और युवती भाई-बहन है। दोनों के बीच कई दिनों से अफेयर चल रहा था। दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों की मां तो राजी हो गई थी, लेकिन पिता राजी नहीं हो रहे थे। इसलिए दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला लिया। शादी से पहले एक वीडियो में युवक कहते हुए दिख रहा है कि वह अपनी बहन से बहुत प्यार करता है और दोनों आपसी सहमति से शादी भी करना चाहते थे। हालांकि ये वीडियो कहां की है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। IBC24 भी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले
बता दें कि भारत में भाई-बहन के बीच शादी के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी साल जनवरी में झारखंड में डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर भाई-बहन ने शादी की थी। दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ गए। पलामू के मुख्यालय डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एक ममेरे भाई ने फुफेरी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया। साथ ही जीने मरने की कसमें खाईं। यह खबर सुनते ही दोनों के परिजन अवाक रह गए। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था। घर में कोहराम मच गया।