मेट्रो के बाद पार्क में बेहूदा हरकत! कपल ने सरेआम कर दिया ‘कांड’

Ridiculous behavior in the park after the metro! The couple publicly created a 'scandal'
Ridiculous behavior in the park after the metro! The couple publicly created a 'scandal'
इस खबर को शेयर करें

Noida Couple Viral Reel: फेमस होने के चक्कर में लोग अश्लील हरकतें करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. सरेआम पब्लिक प्लेस ये सबकुछ किया जा रहा है. दिल्ली मेट्रो के बाद अब नोएडा के वेद वन पार्क (Ved Van Park) में भी ऐसी ही हरकत हुई है. यहां एक कपल सरेआम एक-दूसरे के मुंह में अपने मुंह से पानी डालता नजर आया. वायरल होने का लालच तो देखिए उन्होंने खुद इसका वीडियो शूट करवाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. हालांकि, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स कपल की इस हरकत से नाराज हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

नोएडा में कपल की बेहूदा हरकत

बता दें कि एक्स पर कपल का ये वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट नामक एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया कि दिल्ली मेट्रो के बाद अब नोएडा सेक्टर-78 के वेदवन पार्क में भी ऐसे अभद्र लोग पहुंचने लगे हैं जो लाइक-कमेंट के लिए ऐसी बेहूदा रील बना रहे हैं. सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह की रील बनाने पर रोक लगनी चाहिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जान लें कि कपल का बेहूदा हरकत वाला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हजारों-लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. अब इसको लेकर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि लोगों ने क्या कहा है?

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

एक्स यूजर विनय जोशी ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिस को इसमें संज्ञान लेना चाहिए. यह वेद वन पार्क है और सभी सनातन से जुड़े लोगों की आस्था के प्रतीक हैं वेद.

वहीं, आर. पालीवाल नामक एक्स यूजर ने लिखा कि इस लफंगई पर तुरंत रोक लगनी चाहिए नहीं तो इसे अन्य गार्डन बनते देर नहीं लगेगी. फिर यह पार्क फैमिली के लिए तो नहीं रह जाएगा.