अभी अभीः मशहूर ऐक्टर सनी देयोल को लेकर आई बुरी खबर, फैंस को धक्का, अस्पताल में…

Right now: Bad news brought about famous actor Sunny Deol, shock to fans,...
Right now: Bad news brought about famous actor Sunny Deol, shock to fans,...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल की तबीयत ठीक नहीं है। खबर है कि वह इस समय अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं। पता चला है कि अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल की पीठ में चोट लग गई थी। इसके बाद वह अपनी बैक इंजरी का इलाज अमेरिका में करा रहे हैं। सनी देओल के प्रवक्ता ने भी इस खबर को कन्फर्म किया है।

क्या बोले सनी के प्रवक्ता?
Sunny Deol के प्रवक्ता ने बताता, ‘शूटिंग के दौरान कुछ हफ्ते पहले सनी देओल की पीठ में चोट लग गई थी। उनका पहले मुंबई में इलाज चल रहा था और इसके बाद वह दो हफ्ते पहले अपना इलाज कराने अमेरिका चले गए। इसी दौरान राष्ट्रपति चुनाव भी हुआ और वह देश में नहीं थे इसलिए इसमें शामिल भी नहीं हो सके। पूरी तरह ठीक होने के बाद वह भारत वापस आ जाएंगे।’

Right now: Bad news brought about famous actor Sunny Deol, shock to fans,...
Right now: Bad news brought about famous actor Sunny Deol, shock to fans,…

मॉनसून सत्र में शामिल नहीं हो पाएंगे सनी
सनी देओल ने अमेरिका जाने से पहले एक हफ्ते तक मुंबई में भी अपना इलाज कराया था लेकिन कोई फायदा नहीं मिलने पर उन्होंने विदेश जाने का फैसला लिया। अपनी चोट के चलते सनी देओल शायद संसद के मॉनसून सत्र में भी भाग नहीं ले पाएंगे। सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं।

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं सनी
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी देओल कुछ दिनों पहले फिल्म ‘चुप’ शूटिंग कर रहे थे। इसमें उनके साथ पूजा भट्ट और दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की कर रहे हैं। इसके अलावा सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्मों ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ के सीक्वल में भी काम कर रहे हैं। साथ ही, सनी देओल फिल्म ‘सूर्या’ में भी काम कर रहे हैं जो मलायलम क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘जोसेफ’ का सीक्वल है।