58 की उम्र में रोनित रॉय ने फिर रचाई शादी, पत्नी संग लिपलॉक वीडियो किया शेयर

Ronit Roy got married again at the age of 58, shared liplock video with his wife
Ronit Roy got married again at the age of 58, shared liplock video with his wife
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शादियों के इस सीजन में फिल्मी दुनिया में भी काफी धूम मची हुई है. हाल ही में अरबाज खान 56 साल की उम्र में फिर निकाह किया है. इसी बीच अब खबर आई है कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रोनित रॉय ने भी फिर से शादी रचा ली है. उन्होंने अपनी कई खूबसूरत वीडियोज अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की हैं, जो अब तेजी से वायरल भी होने लगी हैं. वहीं, रोनित के फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी कर रहे हैं.

पत्नी से ही की दूसरी शादी

बता दें कि रोनित ने दोबारा शादी भी पत्नी नीलम से ही की है. हाल ही में इनकी शादी को 20 साल पूरे हुए हैं. अपने इस दिन को और भी स्पेशल और यादगार बनाने के लिए रोनित और नीलम ने फिर से शादी की है. उन्होंने सात वचनों को फिर से दोहराते हुए एक दूजे पर खूब प्यार लुटाया है. इस खास मौके पर कपल के सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद ही करीबी दोस्तों के शरीक किया गया था.

खूबसूरत दिख रही हैं नीलम

रोनित ने अपनी शादी के खास मौके पर सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था, इसके साथ उन्होंने गले में लाल स्कार्फ किया. वहीं, नीलम रेड कलर का प्लाजो सूट पहनकर दुल्हन बनीं. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा और हैवी ज्वेलरी कैरी की थी. 20 साल बाद भी फिर से दुल्हन बनकर नीलम बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि रोनित और नीलम का एक 16 साल का बेटा भी है, जिसने अपने पेरेंट्स की शादी खूब लुत्फ उठाया.

रोनित की दूसरी पत्नी हैं नीलम

गौरतलब है कि नीलम, रोनित की दूसरी पत्नी हैं. उनसे पहले एक्टर ने जोहाना मुमताज खान नाम की लड़की संग शादी की थी, लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया और शादी के सिर्फ 6 महीने बाद ही दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए. उनके बाद रोनित ने नीलम संग शादी की और आज भी दोनों पूरी मजबूती और प्यार से अपने इस रिश्ते को निभा रहे हैं.