हिमाचल में चलेगा विपक्षी दलों की बैठक का राउंड-2, अध्यादेश पर केजरीवाल को मिला सबका साथ

Round-2 of the meeting of opposition parties will run in Himachal, Kejriwal got everyone's support on the ordinance
Round-2 of the meeting of opposition parties will run in Himachal, Kejriwal got everyone's support on the ordinance
इस खबर को शेयर करें

कुछ दिनों बाद फिर होगी बैठक
बैठक के बाद विपक्ष ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, अगली बैठक कुछ दिन के बाद सब पार्टियों की फिर से की जाएगी. अगली बैठक में तय होगा कि कौन कहां लड़ेगा. जो शासन में है वे देश के हित में काम नहीं कर रहे हैं. वे सब इतिहास बदल रहे हैं.

हिमाचल में होगा राउंड-2
अब विपक्षी दलों की अगली बैठक कांग्रेस शासित प्रदेश हिमाचल में हो सकती है. इस बैठक में अध्यादेश के मुद्दे पर केजरीवाल को मिला तकरीबन सभी दलों का समर्थन मिला है. वहीं कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि संसद सत्र के दौरान सभी विपक्षी दल इसपर फैसला लेंगे.

विपक्ष की बैठक पर क्या बोले ओवैसी?
पटना में हो रही विपक्ष की बैठक पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,उस बैठक में शिवसेना है. क्या वे सेक्युलर हो गए हैं? उस बैठक में दिल्ली के CM हैं. उन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का भाजपा का समर्थन किया था. उस बैठक में नीतीश कुमार हैं जो NDA के तरफ से मुख्यमंत्री रहे हैं. हम भी नहीं चाहते कि 2024 में देश के प्रधानमंत्री मोदी बने लेकिन इन पार्टियों का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस आगे रहना चाहती है, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख़्वाब देख रहे हैं.

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने जयपुर में कहा, एक शिक्षक मानव संसाधन बनाता है और फिर मानव बाकी चीजों का निर्माण करता है. सबसे कठिन कार्य मानव संसाधन का निर्माण करना है. एक अच्छा संस्थान बुनियादी ढांचे से परिभाषित नहीं होता बल्कि यह उसके फैकल्टी से परिभाषित होता है.