घर में भयानक काल कोठरी! अलमारी समझकर खोला दरवाजा तो दंग रह गई प्रॉपर्टी एजेंट

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कई बार बरसों पुरानी इमारत या घरों में कुछ ऐसा मिल जाता है जो कि हैरान कर देता है. कई बार ये कोई ऐतिहासिक चीज होती है तो कई बार डरा देने वाली. हाल में फ्लोरिडा में एक घर बेचने चली रियल एस्टेट एजेंट के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. जेसिका लॉ नाम की एजेंट ने जब घर की जांच की तो उसे बेडरूम में एक अलमारी दिखी.

अलमारी खोलते ही उड़े होश

अलमारी खोलते ही उसे जो दिखा उसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी. अंदर कोई शेल्फ या कपड़े नहीं बल्किन भयानक कालकोठरी जैसा कमरा था. जेसिका ने टिकटॉक पर इसका दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपने फॉलोअर्स को बताया कि रियल एस्टेट में काम करते हुए 10 साल से अधिक समय में उन्हें ऐसा कुछ भी पहले नहीं मिला है.

लॉ ने एक लोहे का मोटा दरवाज़ा दिखाते हुए कहा, मुझे लगा था कि ये बेडरूम की अलमारी है. एजेंट ने ये भी बताया कि घर 1958 में बनाया गया था, लेकिन छिपा हुआ कमरा उस तारीख के बाद ही बना होगा. वीडियो में लॉ दरवाजे के अंदर सीढ़ियों से नीचे उतरना शुरू करती है. वो कहती है ‘फ्लोरिडा में किसी भी तरह का तहखाना ढूंढना आम बात तो नहीं है.’ एकदम नीचे पहुंचकर लॉ कहती बैं, ‘यहां बिजली, पानी और एक डीह्यूमिडिफ़ायर लगा हुआ है. यह जगह जीवित इंसानों के रहने के लिए ही बनाई गई है.’

कोठरी में क्या मिला?

जैसे ही उसने कोने की तरफ कैमरा घुमाती हैं तोकमरे के बीच में एक फटा हुआ पैटर्न वाला कालीन पड़ा हुआ था, और एक लाल बीनबैग जैसी दिखने वाली कुर्सी कोने पड़ी है. गुरुवार को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक वीडियो को दस लाख बार देखा जा चुका है और इसे 23 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने इसपर ढेरों कमेंट भी किए हैं.

‘आसपास पता करो, कोई लापता तो नहीं’

एक यूजर ने कहा कि- ये कोई क्राइम से जुड़ी काल कोठरी लग रही है. आप पुलिस के पास जाइये और पूछिए कि क्या उस क्षेत्र के आसपास कोई लापता व्यक्ति या कोई संदिग्ध मामला है. दूसरे ने लिखा, “इसे देखते समय मेरे मन में डर आ गया. ऐसा लगता है कि यह क्राइम से जुड़ा कुछ है. कई लोग घर के मालिकों से इसका जवाब मांगने को कहने लगे.