सीएम योगी की बैठक में जा रहे एसडीएम की गाड़ी पलटी, कई कर्मचारी घायल

SDM's car going to CM Yogi's meeting overturned, many employees injured
इस खबर को शेयर करें

सहारनपुर। Saharanpur News : सीएम योगी की सभा में जा रहे एसडीएम की गाड़ी पलट गई। इस हादसे में एसडीएम समेत कई कर्मचारी घायल हो गए। एसडीएम की गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा में बड़गांव जा रहे एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह की सरकारी गाड़ी गांव मुंंडीखेड़ी के पास एक कार से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एसडीएम और उनके कर्मचारी घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को गाड़ी से बाहर निकला। इसके बाद एसडीएम सहित सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

हादसा सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मुंडीखेड़ी के पास शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गांव से अचानक सड़क पर आई कार एसडीएम की सरकारी गाड़ी से टकरा गई। हादसे के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। हालांकि, उसकी कार का बंपर और अन्य सामान टूट कर सड़क पर गिर पड़ा।

वहीं, एसडीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है।