Security Breach: मैसूर में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, कार पर फेंका मोबाइल फोन

Security Breach: PM Modi's security lapses during roadshow in Mysore, mobile phone thrown at car
Security Breach: PM Modi's security lapses during roadshow in Mysore, mobile phone thrown at car
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु। कर्नाटक के मैसूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। इस दौरान पीएम मोदी की गाड़ी पर मोबाइल फोन फेंका गया। मोबाइल पीएम मोदी से कुछ ही दूरी पर गिरा। इसके बाद कर्नाटक पुलिस हरकत में आई और संबंधित व्यक्ति से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि युवक पीएम पर फूल फेंक रहा था। इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल फोन भी था। उसने गलती से फूल की जगह फोन फेंक दिया।

कर्नाटक कानून व्यवस्था के एडीजीपी आलोक कुमार ने कहा कि पीएम मोदी के वाहन पर फोन फेंकने वाले व्यक्ति का कोई गलत इरादा नहीं था। उसने उत्साह में आकर गलती से फोन फेंक दिया। पीएमए सपीजी की सुरक्षा में थे। फोन भाजपा के एक कार्यकर्ता का है। हमने उस व्यक्ति का पता लगा लिया है, एसपीजी ने उस व्यक्ति को फोन सौंप दिया है। उस व्यक्ति को सोमवार सुबह बयान देने के लिए बुलाया गया है।

चार महीने के अंदर तीसरी बार सुरक्षा में चूक

चार महीने के अंदर तीसरी बार पीएम की सुरक्षा में गड़बड़ी का मामला सामने आया है। इससे पहले पिछले महीने कर्नाटक दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। तब बेंगलुरु के दावणगेरे में पीएम मोदी के रोडशो के दौरान एक शख्स सुरक्षा घेरा तोड़कर उनके पास आने की कोशिश कर रहा था। इससे पहले जनवरी में भी कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक बच्चा पीएम के करीब आ गया था।

हालांकि, कर्नाटक कानून व्यवस्था के एडीजीपी आलोक कुमार ने बताया था कि दावणगेरे में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई। यह एक असफल प्रयास था। उस शख्स को तुरंत मैंने और एसपीजी ने सुरक्षित दूरी पर पकड़ लिया था।

सांप वाले बयान पर किया पलटवार
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने चन्नापटना में एक जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सांप वाली टिप्पणी को लेकर भी पलटवार किया। विकास के कार्यों के बीच कांग्रेस ने मुझे गाली देने वाला पिटारा फिर खोल दिया है। ये कांग्रेस के लोग कभी मेरी कब्र खोदना चाहते हैं, कभी मुझे सांप बुलाते हैं। सांप तो भगवान शिव की माला है और मेरे शिव तो जनता जनार्धन है। इनकी इस गाली को मैं सिर माथे पर लेता हूं।