पंजाब में चुनाव से पहले केजरीवाल का सनसनीखेज आरोप, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

केजरीवाल ने कहा कि जैन के ऊपर पहले भी केंद्र सरकार ने दो बार रेड करवाई थी, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जब बीजेपी कहीं चुनाव हार रही होती है तो वो एजेंसी को छोड़ देती है।

केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी जी की तरह रोएंगे नहीं, वो बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किया हुआ है। ईडी ने मोटे-मोटे नोट पकड़े हैं। हमें किसी तरह का डर नहीं है क्योंकि हमने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी भाजपा को पता चलता है कि वह हार रही है, तो वह सभी केंद्रीय एजेंसियों को अपने विरोधियों के पीछे लगा देती है। केजरीवाल ने कहा कि चूंकि चुनाव हैं, इसलिए छापेमारी और गिरफ्तारियां की जाएंगी। हमें इस तरह की छापेमारी और गिरफ्तारियों का डर नहीं है क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही केंद्रीय एजेंसियां भी सक्रिय हो रही हैं। बीजेपी अपनी सभी एजेंसियों को ‘आप’ नेताओं के पीछे लगा सकती है। इनमें न केवल सत्येंद्र जैन, बल्कि खुद मुझे, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान के घर भी भेज सकते हैं। हम उनका मुस्कुराकर स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और सत्येंद्र जैन के आवास पर रेड और ‘आप’ के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।