बिहार में सनसनीखेज हत्या; घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, दरवाजे पर फेंकी लाश

Sensational murder in Bihar; Shot a young man after calling him from home, body thrown at the door
Sensational murder in Bihar; Shot a young man after calling him from home, body thrown at the door
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में छठ के दिन बदमाशों ने अपने दोस्त को घर से बुलाया और फिर दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी। यही नहीं शव को मृतक के घर के दरवाजे पर फेंक कर पुलिस को चुनौती दे डाली। मृतक भैरवार गांव निवासी सुधीर कुमार सिंह का 22 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार था। हत्या के बाद घर के समीप शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना लाखो ओपी के भैरवार गांव की है।

हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव के साथ शाहपुर ढाला के समीप एनएच-31 जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। लाखो ओपी अध्यक्ष-सह- इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने घटना की जानकारी के बाद शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि नहाए खाए के दिन ही वो घर लौटा था। सोमवार की सुबह छठ पूजा करके घाट पर से घर लौटा था। उसके बाद घर पर बैठकर परिवार के साथ प्रसाद खा रहा था।

इसी दौरान उसके एक साथी प्रिंस कुमार को बुलाकर ले गया और गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के बहन ने कहा कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर किसी वाहन से घर पर शव को फेंक दिया। उसके बाद बदमाश भाग निकले। मृतक की बहन जब घर से बाहर निकली तो अपने भाई को खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। गांव में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ है। दो थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही थी।

घटना से बौखलाए ग्रामीणों ने शाहपुर ढाला स्थित एनएच-31 पर शव रख हाइवे को जाम कर दिया। इससे करीब एक घंटा तक सड़क जाम रही। इस दौरान एनएच-31 पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। दोनों तरफ आवागमन ठप रहा। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम की खबर सुन इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। गुस्साये लोगों से वार्ता कर हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया। उसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए व शव को पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं इस मामले पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि हत्या में शामिल लोगों की पहचान कर ली गयी है। मृतक पेशे से मजदूर था। जबरन शादी कराना ही मर्डर का कारण सामने आ रहा है। हर बिंदुओं पर मामले की जांच करायी जा रही है। लाखो ओपी अध्यक्ष को हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान तेज करने का निर्देश दिया गया है