मुजफ्फरपुर में घर से निकली नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, हत्या कर स्कूल के पीछे फेंका शव

In Muzaffarpur, a minor girl who came out of the house was gang-raped, murdered and the body was thrown behind the school.
In Muzaffarpur, a minor girl who came out of the house was gang-raped, murdered and the body was thrown behind the school.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के पानापुर करियात ओपी के पानापुर बंगरा चौर में 16 वर्षीय किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह पानापुर बंगरा में एक निजी स्कूल के पीछे पोखर में किशोरी का शव मिला। नानी घर जाने की बात कहकर निकली किशोरी रविवार सुबह आठ बजे से गायब थी। पुलिस ने घटनास्थल से दुष्कर्म में इस्तेमाल आपत्तिजनक वस्तुएं और गुटखा के खाली रैपर जब्त किए हैं। मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है।

थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने बताया कि शव का एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम में दुष्कर्म के बिंदु पर भी जांच करने का आग्रह एफएमटी से किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या की वजह और दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। किशोरी की मां ने बयान में पुलिस को बताया है कि रविवार की सुबह बेटी ननिहाल जाने के लिए घर से निकली थी। दोपहर तक जब वह ननिहाल नहीं पहुंची तो चिंता हुई। सब उसकी खोजबीन करने लगे। नाते-रिश्तेदारों के यहां तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। दोपहर को पोखर में एक शव मिलने की सूचना मिली। घर के मोबाइल के सभी कॉल को खंगाल रही पुलिस

दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या की एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने परिजनों से घर का मोबाइल जांच के लिए लिया है। मोबाइल के सभी कॉल और तस्वीरों को पुलिस खंगाल रही है। कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकाली जा रही है। पुलिस यह पता लगाना चाह रही है कि 16 वर्षीय किशोरी किसी से अधिक देर तक बात तो नहीं करती थी।

किशोरी के पिता ने पानापुर रूट में चलने वाले ऑटो चालक पर घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है। उन्होंने बताया है कि बेटी घर से निकली तो अकेली थी। छठ के कारण रविवार को यात्रियों की संख्या भी कम थी। अकेली लड़की को देखकर ऑटो चालकों ने बेटी को कब्जे में कर लिया होगा। इसके बाद घटना को अंजाम देकर हत्या कर शव पानी में फेंक दिया होगा।

पिता ने बताया कि बेटी जब नहीं मिली तो सोमवार सुबह इलाके के एक ओझा से मिले। ओझा ने जांच करने के बाद बेटी के भटक जाने की बात बताई और अखाड़ाघाट इलाके में मिलने की संभावना जताई। ओझा की बात पर सभी अखाड़ाघाट इलाके में उसकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि पानापुर बंगरा में एक शव मिला है।